dharam,religion news,Latest News, Dainik Savera, Dainik Savera News, Dainik Savera No.one, Dainik Sa

अगर आप भी करना चाहते है जीवन की कुछ समस्याओं का अंत तो एक बार अवश्य करें गोमती चक्र टोटका

आज के समय में सभी लोगों को कोई ना कोई समस्या है। हर इंसान चाहता है के उसके जीवन से कुछ दुःख और मुश्किलें कम हो। क्या आप जानते है के गोमती चक्र भगवान कृष्ण के सुदर्शन चक्र का छोटा स्वरूप है। जिसके पास यह रहता है, उसके सारे संकट टल जाते हैं। साथ ही यह वास्तु दोष को भी खत्म करता है। जानते हैं गोमती चक्र के खास टोटके।   

-मकान बनाते वक्त इसके नींव के दक्षिण-पूर्व दिशा में 11 गोमती चक्र दबा दें. इससे वास्तु दोष दूर होता है. साथ ही घर के सदस्यों की सेहत अच्छी रहती है. इसके अलावा सुख-समृद्धि भी बनी रहती है.

-यदि घर में कोई सदस्य लगातार बीमार चल रहा हो तो उसके सिर के चारों ओर 21 सिद्ध गोमती चक्र घुमाएं. ऐसा करने वह शीघ्र चंगा हो जाएगा. 

-अगर रोजगार या नौकरी के लिए घर से निकले या किसी बड़े सौदे के लिए जा रहे हों तो 11 गोमती चक्र जेब में रखें. इसे करने से हर काम बनेगा. साथ ही मनचाहा आर्थिक लाभ मिलेगा. 

-सात गोमती चक्र लेकर लाल कपड़े में लपेटकर इसे धन वाले स्थान या तिजोरी में रखने से पैसों की कमी नहीं होती है. साथ ही व्यापार में भी खूब तरक्की होने लगती है. 

-यदि शादीशुदा जिंदगी में पार्टनर से किसी प्रकार का कलह है तो 11 गोमती चक्र को सफेद कपड़े में बांधकर घर की दक्षिण दिशा में रख आएं. गोमती चक्र के इस उपाय से मैरिड लाइफ की परेशानियां जल्द दूर होती है. साथ ही पति-पत्नी के बीच आपसी संबंध मधुर रहता है.

-किसी माहीने शुक्ल पक्ष के पहले शुक्रवार को 11 गोमती चक्र लेकर इस गंगाजल के अभिमंत्रित करें. इसके बाद इस पर चंदन का तिलक लगाएं. फिर इसकी पूजा करें. स्फटिक की माला से 'श्री महालक्ष्म्यै श्रीयें नम:' का 11 माला जाप कर तिजोरी में रखें. ऐसा करने से धन-वैभव में समृद्धि होने लगती है. 

Live TV

Breaking News


Loading ...