hoshiarpur Punjab Transport

Hoshiarpur: 31 तारीख तक राजा वड़िंग ने हमारे मामले हल ना किए तो बंद करेंगे बसें, ट्रांसपोर्टरों ने दी चेतावनी

होशियारपुर: प्रदेश में जब से चरणजीत सिंह चन्नी मुख्य मंत्री बने हैं और उन्हें उनकी कैबनिट में राजा वड़िंग को ट्रांस्पोट मिला है तब से  बस ट्रांस्पोट से जुड़े लोगों पर सरकार सख्ती से पेश आ रही है। आज होशियारपुर में ट्रांस्पोट से जुड़े कारोबारी लोगों की बैठक हुई वही इस में सख्त शब्दों में सरकार की सख्ती की निंदा की गई। ट्रांस्पोट व्यवसाय से जुड़े मध्य वर्गी ट्रांसपोर्टस की बैठक में फैसला लिया गया की यदि सरकार ने जल्द ट्रांस्पोट से जुड़ी कोई नई पालिसी नहीं बनाई तो 31 अक्टूबर को सभी जिले के मध्यवर्गी ट्रांसपोटर अपनी बसों की चब्बिया जीएम ट्रांस्पोट विभाग को देंगे और पूरी ट्रांस्पोट बंद कर देंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के समय भी उन्होंने भारी नुकसना उठाया और इसके चलते सरकार ने उन से वादा भी किया था की 1 जनवरी 2021 से 31 मार्च 2022 तक उनका टेक्स माफ करेगी लेकिन सरकार खुद अपने  वादे से पीछे हट गई है और जानबूझ कर बस ट्रांसपोटरों को तंग कर रही है। उन्होंने कहा की दीवाली वाले दिन बस स्टैंड भी बंद करेंगे जिसकी जिम्मेवार खुद सरकार होगी।

जिला ट्रांसपोटरों की बैठक में पंजाब सरकार की मौजूदा ट्रांसपोटरों खिलाफ जो सख्त कार्यशैली है उसकी कड़े शब्दों में निंदा की गई और मध्यवर्गी ट्रांसपोटर्स ने चेतावनी दी कि अगर 31 तारीख तक हमारे मामले सरकार व मंत्री राजा वड़िंग ने हल ना किए  31 के बाद मध्यवर्गी ट्रांसपोर्टर अपनी बसे बंद करेंगे ओर बस की चाबी डीसी व जीएम रोडवेज को सौंपेगे  ।

Live TV

-->

Loading ...