oxygen , medicines

ऑक्सीजन, राशन या दवाइयों की जरूरत है तो इन नंबरों पर करें संपर्क : दीपक

कोरोना महामारी से जारी लड़ाई के बीच जम्मू की सबसे बड़ी अनाज मंडी वेयर हाऊस-नेहरू मार्कीट के व्यापारी आम लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। ट्रेडर्स फैडरेशन वेयर हाऊस-नेहरू मार्कीट ने जम्मू में ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए अपने स्तर पर ऑक्सीजन वार रूम स्थापित किया है जिसमें करीब 120 सिलैंडर रखे गए हैं। इसके अलावा बाइपैप व ऑक्सीजन कंस्नट्रेटर्स के साथ ऑक्सीजन फ्लो मीटर भी उपलब्ध करवाए गए हैं। अगर किसी को भी जरूरत हो तो फैडरेशन की ओर से जारी हैल्पलाइन नंबरों पर संपर्क करके यह उपकरण हासिल किए जा सकते हैं।

 इसी तरह फैडरेशन ने गरीब लोगों की मदद के लिए नि:शुल्क राशन व दवाई वितरण सेवा भी शुरू की है। इसके लिए फैडरेशन ने राशन वार रूम व मैडीसन वार रूम स्थापित किया है। तीनों वार रूम के लिए फैडरेशन ने अलग-अलग हैल्पलाइन नंबर जारी किए हैं और लोगों से अपील की कि जिसे जिस चीज की जरूरत हो, वो फैडरेशन से संपर्क करें। फैडरेशन के प्रधान दीपक गुप्ता ने वीरवार दोपहर को एक पत्रकार वार्ता में ये हैल्पलाइन नंबर जारी करते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से वह देख रहे हैं कि अस्पतालों में लोगों को बैड नहीं मिल रहे, वैंटीलेटर की कमी से लोगों की जान जा रही है।

 लॉकडाऊन के कारण गरीब लोगों को दो वक्त की रोटी नसीब नहीं हो रही। दीपक गुप्ता ने कहा कि लोगों का यह दर्द देखकर फैडरेशन ने एक जिम्मेदार व्यापारिक संगठन होने के नाते मदद के लिए आगे आने का फैसला किया। गुप्ता ने कहा कि फैडरेशन ने अपने वेयर हाउस कार्यालय में यह तीनों वार रूम स्थापित किए हैं और लोग इन नि:शुल्क सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

Live TV

Breaking News


Loading ...