IPL 2021 , MI vs SRH , 56th Match

IPL 2021, MI vs SRH : मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रनों से दी मात

आईपीएल 2021 के 56वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से है। अबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में दोनों टीमें आज लीग स्टेज का अपना आखिरी मुकाबला खेल रही हैं। हैदराबाद जहां आज का मैच औपचारिकता और जीत के साथ विदाई के लिए खेलेगी वहीं पांच बार की चैंपियन मुंबई प्लेऑफ में पहुंचने की एक धुंधली से उम्मीद को पूरा करने उतरेगी। पांच बार की चैंपियन और गत विजेता मुंबई इंडियंस इस वक्त 13 मुकाबलों में छह जीत और 12 अंकों के साथ छठे पायदान पर है। वहीं उससे एक स्थान ऊपर पंजाब के भी 12 अंक हैं , जबकि चौथे स्थान पर मौजूद कोलकाता के 14 अंक हैं और उसका रनरेट अधिक मजबूत है। हालांकि पंजाब और केकेआर दोनों ने ही अपने कोटे के सभी मैच खेल लिए हैं। अब बात करें मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने की सम्भावनों की तो उसे सबसे पहले हर हाल में पहले बल्लेबाजी करनी होगी। इसके बाद उसे एक बड़ा लक्ष्य देकर 170 रनों से मुकाबला जीतना होगा। अगर टीम को पहले गेंदबाजी की तो उसकी सारी संभावनाएं वहीं खत्म हो जाएँगी। सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच अब तक 17 बार भिड़ंत हुई है। इसमें दोनों के बीच बराबरी का मुकाबला रहा है। हालांकि मुंबई को 9 मैचों में जीत मिली है जबकि हैदराबाद ने आठ जीत हासिल की है।

दोनों टीमों की प्लेइंग XI :-

सनराइज़र्स हैदराबाद:- 
जेसन रॉय, अभिषेक शर्मा, मनीष पांडे (कप्तान), प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, मोहम्मद नबी, राशिद ख़ान, सिद्धार्थ कौल, उमरान मलिक
मुंबई इंडियंस:- 
रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, जेम्स नीशम, नॉथन कुल्टर-नाइल, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट.


MI 235/9 (20) WIN THE MATCH

SRH 193/8 (20)


Live TV

-->

Loading ...