barnala news, Canada

लाखों खर्च कर Canada भेजी बहू के बदले तेवर, पति ने डिप्रेशन में उठाया खौफनाक कदम

बरनालाः गोबिंदपुरा में विवाह करवाकर कैनेडा गई पत्नी से धोखा मिलने पर दुखी नौजवान ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, गांव के 24 वर्षीय लवप्रीत का आईलेट्स पास बेअंत कौर नाम की लड़की के साथ 2 साल पहले विवाह हुआ था। बेअंत को कैनेडा भेजने के लिए लवप्रीत के परिवार ने 24 लाख रुपये खर्च किए, लेकिन बाहर जाकर बहू के तेवर बदल गए। बेअंत ने लवप्रीत से बातचीत करनी बंद कर दी, जिससे निराश होकर उसने खुदकुशी कर ली। मृतक के परिजनों ने बेअंत और उसके परिवार को दोषी ठहराते हुए इस मामले में कार्यवाही की मांग की है और कैनेडा एवं भारत सरकार से बेअंत को डिपोर्ट करने की गुहार लगाई है। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि बेअंत को कैनेडा भेजने के लिए उनकी तरफ से अब तक 24 लाख रुपये खर्च किए जा चुके हैं। जितना समय परिवार की तरफ से बेअंत की फीस भरी गई, उतना ही समय उसने परिवार व बेटे के साथ बात की। बाद में उसने लवप्रीत के साथ बात करनी बंद कर दी। इसी कारण वह डिप्रेशन में रहता था। इस सारे मामले का खुलासा लवप्रीत के फोन में बेअंत के साथ हुई चैट से हुआ है। 

जानिए क्या बोले SHO विजै कुमार
मामले में थाना धनौला के एसएचओ विजै कुमार का कहना है कि लवप्रीत की मौत के बाद 174 की पुलिस कार्यवाही हुई थी। इसके बाद यह बात चर्चा में आई कि लवप्रीत की कैनेडा गई पत्नी ने उसे धोखा दिया है, जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली। एसएचओ ने बताया कि इस सबंधित लवप्रीत का परिवार उनसे मिला है, लेकिन अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई। जैसे ही उनको कोई शिकायत मिलेगी, वह सबूतों के आधार पर कार्यवाही करेंगे। 

महिला कमीशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी कल मृतक के परिवार से करेगी मुलाकात
बता दें कि, मामला सुर्खियों में आने के बाद महिला कमीशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने संज्ञान लेते हुए कहा कि वो कल बरनाला जाएगी और मृतक परिवार से मुलाकात करेगी। इसके बाद मामले में कोई एक्शन लिया जाएगा। 

Live TV

-->

Loading ...