Horoscope

Horoscope: आज सिंह राशि के जातकों के बनेंगे बिगड़े काम, मिलेगा दोहरा लाभ

मेष:आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको आपके द्वारा किए गए कार्यों में कुछ विलंब हो सकता है और आपको उसकी चिंता भी सता सकती है, लेकिन वह आपको अवश्य प्राप्त होंगे। आज आपको आपके लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्ति भी अवश्य होगी। 

वृष: आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आजीविका के क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों के लिए आज दिन उत्तम रहेगा, उनको भरपूर अवसर प्राप्त होंगे। आज आपको मित्रों के सहयोगियों की ओर से पूरा लाभ प्राप्त होने की उम्मीद है। यदि आज आप कोई ऐसा कार्य करेंगे, जिसमें आपको परिवार के लोगों के साथ की आवश्यकता होगी, तो वह आज आपको भरपूर सहयोग करते नजर आएंगे। 

मिथुन :आज का दिन आपके लिए उन्नति के शुभ योग लेकर आएगा, जिससे आपके कार्यक्षेत्र के वातावरण में भी सुधार होगा और आपका स्वास्थ्य बेहतर होगा। यदि आप अपने व्यापार की प्रगति के मार्ग में आ रही बाधा से परेशान हैं, तो वह आज समाप्त होगी। 

कर्क :आज का दिन आपके लिए उन्नति के नए-नए मार्ग खोलेगा। आज व्यवसाय में कुछ नया मोड़ ले सकती हैं, जिससे आपको लाभ अवश्य होगा। आज  का दिन कुछ समय आप अपने माता पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे। भाई बहनों के साथ भी आपके संबंधों मे सुधार होगा। सायंकाल का समय आज आपने अपने मित्रों के साथ किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं।

सिंह :आज का दिन आपके लिए उत्तम फलदायक रहेगा। आज यदि आपको अपने व्यापार में किसी प्रकार का रिस्क लेना पड़े, तो अवश्य लें। यह आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है। महिलाओं और छात्रों को भी अपने प्रोजेक्ट में आज सफलता मिल सकती है। 

कन्या :आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आज आपकी कहीं छुट्टी लेकर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे बच्चे व आपके जीवनसाथी प्रसन्न नजर आएंगे और आपको थकान भी कम महसूस होगी। आज आपके लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं, जिनको आप अपने मित्रों के सहयोग से पूरे करेंगे।

तुला:आज का दिन आपके परिवार की खुशियों के मामले में लकी रहेगा। आज आपके परिवार में आपको कुछ सदस्यों से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिसके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा और सायंकाल के समय छोटी मोटी पार्टी का आयोजन भी हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य के विवाह पर मुहर लग सकती है, जिसका लंबे समय से रुका हुआ था।

वृश्चिक:आज का दिन आपके लिए और दिनों से बेहतर परिणाम लेकर आएगा। यदि आज आप अपने व्यापार में किसी आइडिया को लगाकर कार्य करेंगे, तो वह आज आपको भरपूर लाभ देगा, लेकिन आज आपकी अपने किसी सहयोगी से अनबन हो सकती है। आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा और अपने क्रोध पर काबू करना होगा। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी।

धनु :आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आज आप जो भी कार्य करेंगे, वह खुशी-खुशी करेंगे, जिसमें आपको सफलता भी अवश्य मिलेगी। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है और किसी विवाह योग के सदस्य के रिश्ते की बात चल सकती है, जिस पर आज मुहर लग सकती है। आज आप अपने सामान की खरीदारी भी कर सकते हैं। 

मकर:आज का दिन आपके लिए भाग्य के अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। आज यदि आपने साझेदारी में कोई व्यापार किया हुआ है, तो वह आज का आपको भरपूर लाभ दे सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आप अपने परिवार के सदस्यों की आवश्यकता की पूर्ति करने में सफल रहेंगे। सायंकाल का समय आज आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे, जिससे आपका मानसिक तनाव कम होगा।

कुंभ:आज का दिन आप काफी मस्ती के मूड में खड़े रहेंगे। आज आप अपने जीवन साथी के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, इससे जीवन साथी भी प्रसन्न नजर आएंगे। संतान के भविष्य की आज आपको थोड़ी चिंता सता सकती है, इसलिए सतर्क रहें और अपनी आंख व कान खुली रखकर अपनी संतान पर नजर रखें। परिवार में यदि कोई विवाद चल रहा था, तो वह आज समाप्त होगा। 

मीन :आज का दिन आपके लिए कुछ चिंताओं भरा रह सकता है। आज आपको कुछ मानसिक चिता परेशान कर सकती हैं। यदि आप किसी पर भी भरोसा करो तो उसको बहुत ही सोच विचार कर करें क्योंकि वह आज आपको धोखा दे सकते है। व्यापार के लिए यदि आज कोई डील फाइनल करनी पड़े, तो बहुत ही सोच विचार कर करें क्योंकि वह आपको नुकसान भी दे सकती है।

Live TV

Breaking News


Loading ...