Horoscope

Horoscope: आज सिंह राशि वालों के लिए है उन्नति का दिन, जानें मेष से मीन तक का हाल

कन्या - राशि के जातक सतर्कता से आगे बढ़ेंगे. स्वास्थ्य संकेतों के प्रति संवेदनशील रहेंगे. भेंटवार्ता में सजग रहेंगे. नीति नियम बनाए रखें. विपक्ष सक्रियता दिखा सकता है. समय सामान्य है. दिनचर्या व्यवस्थित रखें. कुटुम्बियों से संबंध संवारें.

वृष - राशि के जातक महत्वपूर्ण कार्यों में जल्दबाजी न करें. वैदेशिक मामलों में गति आ सकती है. रिश्ते निभाने में आगे रहेंगे. विभिन्न मामलों में सहज रहें. खर्च पर नियंत्रण रखें. कारोबारी परिस्थितियां सामान्य रहेंगी. दिखावे में रुचि रहेगी. अपरिचितों से सतर्क रहें.

मेष - राशि के जातकों के सफलता का प्रतिशत ऊंचा रहेगा. सक्रियता से आगे बढ़ेंगे. व्यापार अच्छा रहेगा. नए अवसर मिलेंगे. विस्तार की संभावना रहेगी. करीबियों का भरोसा जीतेंगे. सृजनात्मक क्षेत्रों में प्रभावी रहेंगे. तेजी रखेंगे. प्रबंधन सहयोगी रहेगा. सम्मान में वृद्धि होगी.

मीन - राशि के जातक श्रेष्ठ कार्यों को गति देंगे. सुख सौख्य वृद्धि का समय है. मेहमानों का आगमन बना रह सकता है. आर्थिक मजबूती रहेगी. कार्य व्यापार में अपेक्षित परिणाम मिलेंगे. प्रशासन प्रबंधन से जुडे़ बेहतर करेंगे. रहन-सहन संवरेगा. प्रस्तावों को समर्थन मिलेगा. पैतृक पक्ष के मामले हल होंगे. 

 कुंभ - राशि के जातकों संबंधों को निभाने और भुनाने में आगे रहेंगे. आवश्यक कार्यों में शीघ्रता दिखाएंगे. संपर्क संवाद संवरेगा. बंधुत्व की भावना बढ़ेगी. साहस बढेगा. कामकाज उम्मीद से अच्छा रहेगा. योजनाओं में सफलता पाएंगे. सहकारिता को बल मिलेगा. वाणिज्यिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी.

मिथुन - राशि के जातक कार्य व्यापार पर फोकस रखेंगे. लक्ष्यों को तेजी से पूरा करेंगे. प्रतिस्पर्धा में उम्मीद से अच्छे रहेंगे. समय और श्रम का प्रबंधन रखेंगे. यात्रा की संभावना रहेगी. सतर्कता रखेंगे. सुनियोजित ढंग से बढ़ेंगे. लाभ और सम्मान में वृद्धि होगी.

मकर - राशि के जातकों का निजता पर जोर रहेगा. मेहनत लगन से कार्य करेंगे. परिवार पर भरोसा बढ़ेगा. रुटीन बनाए रखेंगे. अतिउत्साह से बचें. दान दिखावे में रुचि लेंगे. सुविधाओं पर निवेश बढ़ेगा. विवाद से दूर रहें. श्रेष्ठ जनों से भेंट संभव है. भवन वाहन की अभिलाषा पूर्ण हो सकती है. विनम्र और सहज रहें.

धनु - राशि के जातकों के लिए इच्छित कार्यों की संरचना बनेगी. नवाचार पर जोर रहेगा. महत्वपूर्ण मामलों में तेजी रखेंगे. उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन करेंगे. प्रभावशीलता बनी रहेगी. बड़ों का सानिध्य पाएंगे. मित्र प्रसन्न रहेंगे. प्रतिस्पर्धा में बेहतर करेंगे. सम्मान में वृद्धि होगी. आकर्षण और समर्थन बढ़ेगा. बड़ा सोचें.

वृश्चिक - राशि के जातक कार्य व्यापार पर नियंत्रण रखेंगे. जिम्मेदारियो निभाएंगे. श्रमशीलता बढ़ेगी. पेशेवरों का साथ मिलेगा. खानपान उत्तम रहेगा. विपक्षी शांत होंगे. सतर्कता और सामन्जस्य से आगे बढ़ेंगे. रुटीन बेहतर रखेंगे. सेवाक्षेत्र से जुड़ेंगे. लेन देन में पक्के रहें. घनिष्ठ मित्रों से भेंट संभव.

तुला - राशि के जातकों के लिए धैर्य और स्थिरता बढ़ाने वाला दिन है. बड़ी सफलताओं पर फोकस रखेंगे. कामकाज बेहतर बना रहेगा. निजी जीवन में खुशहाली बढ़ेगी. साझा प्रयासों में बेहतर रहेंगे. महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. कार्यों को सुव्यवस्थित करेंगे. व्यापार में सहजता और सतर्कता रखेंगे. साथी प्रसन्न रहेंगे.

 कर्क - राशि के जातकों को वरिष्ठों का सहयोग रहेगा. महत्वपूर्ण योजनाओं को आगे बढ़ा सकते हैं. जिम्मेदारी का भाव बढ़ेगा. कार्य व्यापार में बेहतर रहेंगे. आवश्यक कार्यों में तेजी दिखाएं. मधुर व्यवहार रखें. चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे.

सिंह - राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. बेहतर पेशेवर सिद्ध होंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को सहजता से करेंगे. मित्रों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. धर्म आस्था से योजनाओं को गति मिलेगी. वरिष्ठों से भेंट होगी. यात्रा संभव है.


Live TV

Breaking News


Loading ...