Horoscope

Horoscope : सिंह राशि के जातकों के लिए श्रेष्ठ समय बना हुआ है,जानिए अपना आज का राशिफल

मेष राशि : मेष राशि के जातकों की कार्यशैली विश्वसनीय और प्रभावी रहेगी. चहुंओर की अनुकूलता बढ़ेगी. मित्रों के साथ से उत्साह बढ़ेगा. बौद्धिक प्रयासों में आगे रहेंगे. व्यक्तिगत प्रयासों में बेहतर रहेंगे. जिम्मेदारियों को निभाएंगे. शिक्षा संस्कारों को बल मिलेगा. हर्ष आनंद बना रहेगा. आशंकाओं से मुक्ति मिलेगी.

वृष राशि : वृष राशि के जातक दूसरों को आहत करने वाली बात न करें. हरसंभव सकारात्मक रहें. समय धैर्य की परीक्षा ले सकता है. कार्य व्यापार और लार्भाजन पूर्ववत् बना रहेगा. सुख संसाधन बढ़ाने की सोच रहेगी. निजी मामलों में सहज रहें. सुनी बातों पर भरोसा न करें. व्यक्तिगत मामलों में बड़प्पन से काम लें. आकर्षक प्रस्ताव मिलेंगे.

मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातक करियर कारोबार में व्यस्तता बढ़ाएं. मनोबल ऊंचा रखें. सभी का सहयोग रहेगा. सेवाभाव का लाभ मिलेगा. अपनों का साथ सुख बढ़ाएगा. संपर्क संवरेगा. कार्य जल्दी पूरे करेंगे. चर्चाओं में प्रमुखता से शामिल होंगे. संबंधों का लाभ मिलेगा. महत्वपूर्ण प्रयासों में तेजी दिखाएं. व्यक्तित्व प्रभावशाली रहेगा. सामाजिकता बढ़ेगी.

कर्क राशि : कर्क राशि के जातक आवश्यक कार्यों को तेजी से पूरा करेंगे. मूल्यवान वस्तुओं के संग्रह में रुचि रहेगी. अपनों की मदद में आगे रहेंगे. कार्य व्यापार में साथियों का सम्मान करें. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे. सभी की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. वाणी व्यवहार प्रभावी रहेगा. परिस्थितियों में उत्तरोत्तर सुधार होगा. निर्णय क्षमता बढ़ेगी. बड़ा सोचें.

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों के लिए श्रेष्ठ समय बना हुआ है. आस्था और आत्मविश्वास से आगे बढ़ेंगे. जगह बनाए रखने में कामयाब होंगे. खास करके दिखाने की सोच रहेगी. सृजनात्मकता बढ़ेगी. कामकाजी संबंधों में सुधार होगा. स्मरण क्षमता बढ़ेगी. पेशेवरों का सहयोग रहेगा. साख सम्मान और प्रभाव बढ़ेगा. वाणी व्यवहार में विनम्रता रखें.

कन्या राशि : कन्या राशि के जातक नवीन योजनाओं के अमल में धैर्य रखें. रिश्तों में शुभता का संचार रहेगा. स्वास्थ्य के मामलों में अनदेखी से बचें. आंखों का ध्यान रखें. आर्थिक मामलों में सतर्क रहें. आय-व्यय दोनों में बढ़े हुए रहेंगे. करियर कारोबार में सहजता रहेगी. दूर देश के मामले संवरेंगे. अनुबंध में जल्दबाजी न करें. प्रभाव बना रहेगा.

तुला राशि : तुला राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल है. व्यापारिक गतिविधियों में प्रभावी रहेंगे. आर्थिक लाभ उत्तरोत्तर बढ़ेगा. प्रस्तावित योजनाओं में तेजी लाएंगे. महत्वपूर्ण मामले समय पर पूरे करेंगे. साथीगणों से सामंजस्य बढ़ेगा. तार्किकता पर जोर रखेंगे. विरोधी स्वयं पीछे हटेंगे. तेजी रखें. निजी जीवन में सुख सौख्य रहेगा. रिश्तों के प्रति सजग रहें.

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सफलता की सीढ़ियां चढ़ने में सहायक समय है. सभी क्षेत्रों में बेहतर बने रहेंगे. वरिष्ठों का साथ विश्वास पाएंगे. सेवाभाव बढ़ेगा. बल बुद्धि के बेहतर संतुलन से बड़ी सफलता अर्जित करेंगे. कार्यक्षेत्र में शुभता बनी रहेेगी. साथी सहयोगी रहेंगे. मान सम्मान में वृद्धि होगी. तेजी बनाए रखेंगे. लोगों से भेंट में रुचि लेंगे.

धनु राशि : धनु राशि के जातक अच्छे समय का अधिकाधिक लाभ उठाने का प्रयास रखें. चहुंओर सफलता के संकेत हैं. उत्साह आनंद बना रहेगा. धर्म और अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी. उच्च शैक्षिक क्षेत्र में बेहतर करेंगे. महत्वपूर्ण कार्य तेजी से पूरे करें. आत्मविश्वास को बल मिलेगा. कार्य व्यापार में तेजी आएगी. भाग्य की प्रबलता उत्साहित रहेंगे.

मकर राशि : मकर राशि के जातक जोखिमपूर्ण कार्याें को लंबित रखें. सोच विचार कर कार्य करें. लोगों से तालमेल की कमी रह सकती है. परिजनों से हरसंभव बनाकर चलें. स्वास्थ्य प्रभावित बना रह सकता है. तैयारी की कमी अनुभव करेंगे. भेंट में सतर्कता रखें. अनुशासन बढ़ाएं. नीति नियम बनाए रखें. यात्रा टाल सकते हैं. कर्म पर भरोसा रहेगा.

कुंभ राशि : कुंभ राशि के जातक महत्वपूर्ण मामलों में तेजी बढ़ाएं. वाणिज्यिक कार्याें में आगे रहेंगे. साझा मामलों में अच्छा करेंगे. दाम्पत्य में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा. रचनात्मकता बढ़ेगी. कैलकुलेटिव होने से बचें. महत्वपूर्ण योजनाओं में सक्रिय रहेंगे. कारोबारी प्रयास फलेंगे. आवश्यक कार्य समय से पहले पूरा करने का प्रयास करें. रिश्तों को समय दें. साथियों की सुनें.

मीन राशि : मीन राशि के जातक महत्वपूर्ण चर्चाओं में धैर्य और सहजता रखें. उतावलेपन से बात प्रभावित हो सकती है. श्रमशीलता बढ़ेगी. विपक्ष सक्रिय रह सकता है. लेन देन में स्पष्टता रखें. पेशेवरता और निरंतरता पर जोर देंगे. आरोप-प्रत्यारोप से बचें. लक्ष्य पर फोकस रखें. रिश्ते मधुर रहेंगे. लोभ और प्रलोभन में आने से बचें. मितभाषी रहें.












Live TV

Breaking News


Loading ...