Tuesday, Horoscope

Horoscope: जानिए आज मंगलवार के दिन किन राशि के जातकों को है सतर्क रहने की जरूरत

मेष :आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज आपको दाम्पत्य जीवन का भरपूर सुख मिलेगा। आज अपने आलस्य को त्यागना होगा। आज आपको घर व बाहर दोनों जगह आशा से अधिक सहयोगी वातावरण मिलने से आप के लगभग सभी कार्य निर्विघ्न पूरे होंगे। 

वृष :आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आज आपके समाज में अच्छे कार्यों से आप का गौरव बढ़ेगा व आपके खानदान का नाम ऊँचा होगा, जिसे देखकर आपके मन में प्रसन्नता रहेगी। संतान पक्ष के अच्छे आचरण और उनकी सफलता का यश देखकर आपको हर्ष होगा। 

मिथुन :आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आज अपनी सोच में निराशा को कोई जगह ना दे। कार्यों में अधिक व्यस्तता रहने के कारण सामाजिक क्षेत्र से दूरी बनेगी। सायंकाल का समय आज आप अपने मित्रों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। 

कर्क: आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा। यदि आपका कोई मुकदमा चल रहा है, तो उसमें आज फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। उसके लिए समय अनुकूल है। व्यवसाय में नए प्रयोग अधिक लाभ दिलवाएंगे।

सिंह: आज का दिन आपके लिए कुछ निश्चित परिणाम लेकर आएगा। आज आप अपने व्यापार के लिए त्वरित निर्णय ना ले पाने के कारण कार्य में बांधा और हानि हो सकती है। 

कन्या: आज अपने व्यापार की योजना को लेकर कुछ दुविधा में रहेंगे, इसलिए ऐसा हो तो आप अपने पिताजी व अपने भाई से सहयोग व सलाह अवश्य लें। आज आपके व्यापार में किसी भी कार्य की स्थिति स्पष्ट न होने के कारण आपके कार्य प्रमुख व आपके लाभ पैदा हो सकते हैं।

तुला ;आज के दिन आप अपने सभी कार्यों को जी जान लगाकर करेंगे, जिससे आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपका व्यापार सातवें आसमान पर होगा, जिसमें आपको धन लाभ भी होगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, जिससे आपको अपने भविष्य की चिंता कम होगी। 

वृश्चिक :आज का दिन आपका थोड़ा सावधानी से चलने का होगा। आज आप यदि किसी के प्रति इमानदारी दिखाएंगे, तो वह उसका फायदा उठा सकते हैं, इसलिए आपको सावधान रहना होगा और अपने काम से मतलब रखना होगा। नौकरी में भी आज आपके शत्रु आपकी चुगली कर सकते हैं। 

धनु ;आज का दिन आपके लिए सामान्य से अधिक फल देने वाला रहेगा। सामाजिक एवं व्यवसाय क्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का आज आपको मौका मिलेगा। धार्मिक कार्यों में सहभागिता देंगे। आज आप अपने आप को शारीरिक रूप से थका हुआ महसुस करेंगे। 


मकर: आज का दिन आपको गुरु के प्रति निष्ठा एवं भक्ति भाव से पूर्ण रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में भी आज आपकी ख्याति  चारों ओर फैलेगी जिससे आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।

कुंभ: आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। भावुकता अधिक रहने के कारण छोटी-छोटी बातों को आज आप दिल पर ले लेंगे, जिससे परिवार के सदस्यों से भी मनमुटाव हो सकता है। 

मीन: आज का दिन आपको धैर्य से काम लेने का होगा क्योंकि जल्दबाजी में लिए गए निर्णय आप को नुकसान दे सकते हैं, इसलिए यदि आज व्यापार के लिए कोई निर्णय लेना पड़े, तो अपने दिल और दिमाग दोनों को खोल कर लें। 


Live TV

Breaking News


Loading ...