Holi Milan celebrations

Chandigarh में Holi मिलन समारोह रद्द, घर में ही मनाने के आदेश जारी, पढ़ें Guidelines

चंडीगढ़ः चंडीगढ़ में कोरोना के बढ़ते केसों के कारण जिला प्रशासन ने होली के त्यौहार पर बड़ा फैसला किया है। प्रशासन ने जिलें में होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया है और लोगों को घर में ही होली का त्यौहार मनाने के आदेश जारी कर दिये है। पढ़ें नई गाइडलाइंस। 

1. चंडीगढ़ में भी होली मिलन समारोह किये गए रद्द। होटल्स, रेस्टोरेंट्स या क्लब में होली कार्यक्रम की मनाने पर होगी मनाही। लोगों को होली का त्योहार घरों में ही मनाने के आदेश जारी।
2. सभी ईटिंग जॉइंट्स रात 11 बजे हो जाएंगे बंद। सभी ईटिंग प्लेस ,होटल्स, रेसोरेंट्स  और मॉल्स में खुले सभी ईटिंग जॉइंट्स 50% केपेसिटी से खुलेंगे।
3. सुखना लेक, मॉल्स, मार्किट्स और अपनी मंडी में कोविड के नियमों को लेकर सख्ती के आदेश।
4. नगर निगम सब्ज़ी और फल बेचने के लिए रिहायशी इलाकों में भेजी जाएगी रेहड़ियां ताकि अपनी मंडी और सेक्टर 26 की मंडी में न हो लोगों की ज्यादा भीड़।
5. चंडीगढ़ में किसी भी तरह की सोशल और राजनीतिक गैदरिंग और यहां तक कि शादी कार्यक्रम के लिए भी डीसी से लेनी पड़ेगी परमिशन। डीसी गेस्ट की गिनती करेंगे निर्धारित।
6. शादी समारोह,राजनीतिक गैदरिंग या किसी तरह के आयोजन के आयोजनकर्ता की ही ज़िम्मेदारी होगी कि सभी गेस्ट मास्क लगाकर आये।
7. चंडीगढ़ में किसी भी तरह की प्रदर्शनी और मेला आयोजन करने की मनाही।
8. पहले से चल रही प्रदर्शनी और मेले को तय समय तक चलाने की अनुमति।
9. फ्रंट लाइन वर्करों जिनमें हेल्थ केयर वर्कर, पुलिस अधिकारी और नगर निगम अधिकारियों को आगे आकर वैक्सीनेशन करवाने के आदेश।
10. प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने सभी पार्षदों, मार्किट एसोसिएशन के पदाधिकारियों, रेज़िडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और लोकल नेताओं को लोगों को वेक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने की अपील।

Live TV

-->

Loading ...