Himachal government issued guidelines

Breaking: Himachal सरकार ने जारी की Guidelines, Public Transport को दी अनुमति, RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट के बिना मिलेगी Entry

शिमला : हिमाचल सरकार ने कोरोना के मौजूदा हालातों को देखते हुए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। नई गाइडलाइन्स के अनुसार अब हिमाचल जाने के लिए आरटी-पीसीआर रिपोर्ट की जरूरत नहीं होगी, कोरोना रिपोर्ट के बिना ही हिमाचल में एंट्री मिल सकती है।  

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की। नई गाइडलाइन्स के अनुसार 14 जून से दुकानें खोलने का समय बढ़ाकर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक कर दिया गया है। इसके इलावा निर्णय लिया गया है कि कार्यालयों में 14 जून से 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम कर सकेंगे। 23 जून से सभी मेडिकल महाविद्यालय, आयुर्वेदिक महाविद्यालय और दंत महाविद्यालय और 28 जून से फार्मेसी और नर्सिंग स्कूल भी खोल दिए जाएंगे ।

मंत्रिमंडल ने 50 प्रतिशत क्षमता के साथ राज्य में सावर्जनिक परिवहन को अनुमति दे दी है और राज्य में धारा 144 हटा दी गई है और अब बाहरी राज्य से हिमाचल में प्रवेश करने के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट की कोई जरूरत नहीं होगी। राज्य भर में शाम 5 बजे से सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू जारी रहेगा।

Live TV

-->

Loading ...