punjab news online, latest news punjab, breaking news punjab, punjab congress

दिल्ली में 3 सदस्यी कमेटी से मिलकर वापस लौटे CM, हाईकमान ने दी वादे पूरे करने की डेडलाइन

चंडीगढ़ः पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह को लेकर दिल्ली में अब बैठकों का दौर लगातार जारी है। कैप्टन अमरिंदर सिंह का आज दिल्ली दौरा खत्म हो गया है और वो वापस चंडीगढ़ लौट आए हैं, लेकिन दिल्ली में उनकी सिर्फ 3 सदस्यी कमेटी के साथ ही मुलाकात हुए। सोनिया और राहुल गांधी से कैप्टन की मुलाकात नहीं हो पाई। जिसके बाद वो बेरंग लिफाफे की तरह वापस आ गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ, पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़, वित्त मंत्री मनप्रीत बादल और राज्य सभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा आज राहुल गांधी से मुलाकात कर रहे हैं। मुद्दा काफी गर्म है और अब सबको फैसले का इंतजार है कि 3 सदस्यी कमेटी की बनाई गई रिपोर्ट पर हाईकमान क्या निर्णय लेती है। वहीं कैप्टन को राहुल गांधी ने डेडलाइन दे दी है कि पंजाब में सत्ता में आने से पहले उन्होनें जनता से जो वादे किये थे वो सारे पूरे किये जाएं. ऐसे में कैप्टन अमरिंदर सिंह के पास सिर्फ 8 से 9 महीने का समय बचा है और इसी समय में कैप्टन को पंजाब के साथ किये सभी वादे भी पूरे करने हैं। ऐसे में कैप्टन अमरिंदर सिंह पर काफी दबाव है वहीं दूसरी तरफ  सिद्धू के साथ चली आ रही खींचतान पंजाब कांग्रेस के आने वाले भविष्य के लिए सही संकेत नहीं दे रही है, जिसे जलद से जल्द हाईकमान को सुलझाना ही होगा। 

हरीश रावत ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू के बीच चल रही खींचतान पर कहा कि कैप्टन की तरह ही नवजोत सिंह सिद्धू को भी दिल्ली बुलाया जाएगा, हालांकि उन्हें कब दिल्ली तलब किया जाएगा, इस पर कोई जवाब नहीं दिया। 

Live TV

-->

Loading ...