Punjab News, Independence Day, High Alert

Independence Day से पहले High Alert पर Punjab, सभी जिलों को अतिरिक्त पुलिस बल मुहैया

अमृतसर: स्वतंत्रता दिवस पर आतंकी हमले की धमकियां, पाकिस्तान की तरफ से भेजे गए बम और हैंड ग्रेनेड अमृतसर में मिलने के बाद पूरे पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही पंजाब के सभी जिलों को अतिरिक्त पुलिस बल मुहैया करवाया गया है। पुलिस बल के साथ-साथ आला अधिकारियों, जिनमें कमांडेंट एआईजी और सहायक कमांडेंट शामिल हैं। 5 आईआरबी और एनआरआई थाने की पुलिस फोर्स को अमृतसर में सुरक्षा प्रबंधों के लिए लगाया गया है। 5 आईआरबी के कमांडेंट लखबीर सिंह और एनआरआई के एआईजी सुभाष सिंह कमिश्नरेट पुलिस अमृतसर में ड्यूटी करेंगे। 

सुरेंद्र अजीत सिंह मड कमांडेंट और डिप्टी डायरैक्टर पंजाब पुलिस एकैडमी फिल्लौर को पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना में पुलिस फोर्स के साथ रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। मनजीत सिंह कमांडेंट 80 बटालियन पीएपी को कमिश्नरेट जालंधर सुरक्षा प्रबंधों के लिए डीजीपी की तरफ से तैनात किया गया है। बहादुर सिंह एसपी और स्पोर्ट्स सैक्ट्री जालंधर को एसएसपी बटाला, सुनीता रानी कमांडेंट 4 आईआरबी जालंधर को एसएसपी पठानकोट को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। वह अपनी पुलिस फोर्स के साथ इन जिलों में सुरक्षा प्रबंधों को मजबूत करने में सहयोग करेंगे। गुरमीत सिंह एआईजी जोनल क्राइम बठिंडा को एसएसपी फिरोजपुर संदीप शर्मा असिस्टैंट कमांडेंट 80 बटालियन पीएपी जालंधर एसएसपी फाजिल्का के साथ सिक्योरिटी अरेंजमैंट के लिए लगाया गया है। 

सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेंगे DGP 
75 बटालियन पीएपी जालंधर के कमांडेंट रणवीर सिंह को एसएसपी होशियारपुर के साथ, हरप्रीत सिंह एआईजी एनआरआई जालंधर को एसएसपी कपूरथला जितेंद्र सिंह कमांडैंट 5 बटालियन बठिंडा को एसएसपी बठिंडा के साथ सिक्योरिटी अरेंजमैंट मजबूत करने के लिए अस्थाई तौर पर भेजा गया है। यादविंदर सिंह एआईजी क्राइम पंजाब को सीनियर सुपरिंटैंडैंट ऑफ पुलिस फरीदकोट, जितेंद्र सिंह कमांडेंट 3 आईआरबी लुधियाना को एसएसपी मोगा, बलराज सिंह कमांडेंट दो आईआरबी लद्दा कोठी संगरूर को एसएसपी मुक्तसर के साथ सिक्योरिटी अरेंजमैंट ड्यूटी के लिए लगाया गया है। डीजीपी के अनुसार वह खुद पंजाब का दौरा कर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने की शुरुआत करने वाले हैं।

Live TV

-->

Loading ...