Hero MotoCorp

Hero MotoCorp की Covid Care Center के लिए गुरुग्राम प्रशासन के साथ भागीदारी

नई दिल्ली : मोटरसाइकिलों और स्कूटरों के उत्पादक हीरो मोटोकॉर्प ने कोविड-19 राहत प्रयासों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत करते हुए गुरुग्राम जिला प्रशासन के साथ भागीदारी कर शहर में 100 बेड का एक अस्थायी कोविड केयर सेंटर स्थापित करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि गुरुग्राम के सेक्टर 14 में गवर्नमेंट गल्र्स कॉलेज में कोविड-19 केयर सेंटर की स्थापना में वह सहयोग दे रही  है। यह सहयोग उसके कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) प्लेटफॉर्म ‘’हीरो वी केयर’’ के अंतर्गत दिया जा रहा है।
 
गुरुग्राम के उपायुक्त डॉ. यश गर्ग ने कहा  ‘‘कोविड-19 से राहत के लिये हीरो मोटोकॉर्प का सहयोग अत्यंत सुखद है और हम संकट की इस  घड़ी में मदद का हाथ बढ़ाने के लिये इस कंपनी और इसके कर्मचारियों के आभारी हैं। यह कोविड केयर सेंटर हमारे मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर की वृद्धि में सहायक होगा और हमें इस जिले में पीड़ित लोगों के लिये राहत सम्बंधी अपनी गतिविधियों का दायरा बढ़ाने में समर्थ बनाएगा। यह बड़े पैमाने पर समाज की भलाई में योगदान के लिये सार्वजनिक-निजी भागीदारी का एक उत्कृष्ट उदाहरण है। अभी जैसे चुनौतीपूर्ण समय में, हम दूसरे कॉर्पोरेट्स और निजी संस्थाओं से भी ऐसी पहलों के लिये आगे आने का आग्रह करते हैं।’’  

हीरो मोटोकॉर्प में कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) और कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन के हेड भारतेंदु काबी ने कहा, ‘‘एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक होने के नाते, हीरो मोटोकॉर्प ने हमेशा अपने परिचालन के इकोसिस्टम की भलाई के लिये योगदान देने में यकीन किया है। हम 100 बेड वाले इस कोविड केयर सेंटर की स्थापना में जिला प्रशासन के साथ भागीदारी कर सचमुच खुश हैं, जो गुरुग्राम में हेल्थकेयर इंफ्रास्ट्रक्चर को लंबे समय तक सहयोग देगा।’’ हीरो मोटोकॉर्प द्वारा देशभर में कोविड-19 से राहत के लिये अपनी पहलों का विस्तार जारी है, जिसके लिये स्थानीय अस्पतालों, राज्य सरकारों और स्थानीय प्राधिकरणों के साथ भागीदारी हुई है।


 


Live TV

Breaking News


Loading ...