punjab government, latest punjab news, punjab news online, breaking news punjab

निजी अस्पतालों में बेची गई वैक्सीन पर अकाली दल ने घेरी कैप्टन सरकार तो स्वास्थय मंत्री बोले- ये मेरे हाथ में नहीं

चंडीगढ़ः केंद्र सरकार द्वारा पंजाब में भेजी गई कोरोना वैक्सीन कई निजी अस्पतालों में भेजी गई है, जिस में मैक्स और फोर्टिस जैसे अस्पताल शामिल हैं। वहीं अकाली दल ने आरोप लगाया है कि केंद्र द्वारा भेजी गई वैक्सीन को पंजाब सरकार ने 400 रुपये प्रति डोज पर खरीदा है, जबकि प्राइवेट अस्पतालों को 1060 रुपये प्रति डोज बेची गई है। इस में किसका मुनाफा है।

अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने इस मामले पर कैप्टन अमरिंदर सिंह से कुछ सवाल पूछे हैं। उन्होनें कहा कि केंद्र द्वारा भेजी गई वैक्सीन को मंहगे दामों में बेचकर किसे मुनाफा हो रहा है। कैप्टन सरकार का स्वास्थय विभाग और स्वास्थय मंत्री लोगों की जान की परवाह किये बगैर सिर्फ मुनाफा कमाने पर तुला हुआ है और इस में लापरवाही किसकी है। इसी के साथ उन्होनें यह भी रोष जताया कि एक उच्च  पद वाले अधिकारी द्वारा सिर्फ कुछ खास अस्पतालों के नाम की सिफारिश करके उन्हें ही डोज क्यों दी गई है। 

स्वास्थय मंत्री बलबीर सिद्धू का बयान
वहीं इस मामले पर स्वास्थय मंत्री बलबीर सिद्धू ने कहा कि वैक्सीन को बेचने का काम मेरे हाथ में नहीं है, यह काम चीफ सेक्रेटरी और विकास गर्ग के हाथ में है, मेरा काम सिर्फ अस्पताल देखना और वैक्सीन लगवाना है। उन्होनें कहा कि हमने इस मामले में जांच के लिए बोल दिया है और इसकी सारी रिपोर्ट कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने रखी जाएगी। 


Live TV

-->

Loading ...