Harry Kane

हार के बाद निराश दिखे Harry Kane, कहा- Penalty Shootout में मिली हार दुनिया की सबसे खराब फीलिंग

लंदनः यूरो कप 2020 के बेहद ही रोमांचक फाइनल मुकाबले में इटली ने इंग्लैंड को पेनल्टी शूटआउट में हराकर यूरो कप अपने नाम किया। 120 मिनट तक चले इस रोमांचक मुकाबले में पहला दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर रही और फिर मैच का नतीजा निकालने के लिए पेनल्टी शूटआउट हुआ, जिसमें इटली ने इंग्लैंड को 3-2 से हरा दिया। इस हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन बेहद निराश दिखे और उन्होंने इटली के हाथों पेनल्टी शूटआउट में मिली इस हार को दुनिया की सबसे खराब फीलिंग बताया। 

मैच के बाद केन ने कहा, "जब आप पेनल्टी शूटआउट में हारते हैं तो ये दुनिया की सबसे खराब फीलिंग होती है।" साथ ही उन्होंने कहा, "कई बार आपका दिन नहीं होता और कोई भी खिलाड़ी ऐसे में पेनल्टी मिस कर सकता है। हमनें एक प्रोसेस के तहत इस टूर्नामेंट की तैयारी की थी। टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से हरसंभव कोशिश की। बस आज हमारा दिन नहीं था।" केन ने कहा, "हार हो या जीत दोनों ही में टीम को एक साथ रहने की जरूरत होती है। 

आज की हार से हमें बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और आगे ये अनुभव हमारे बेहद काम आएगा, साथ ही इस से हमें अगले साल होने वाले विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करने की भी प्रेरणा मिलेगी।" उन्होंने कहा, "हमारे लिए इस टूर्नामेंट का ये सफर बेहद शानदार था। हमें अपने प्रदर्शन पर गर्व है।" इंग्लैंड के कप्तान केन ने इटली के खेल की तारीफ करते हुए कहा, "हम एक बेहद ही मजबूत टीम के खिलाफ खेल रहे थे। हमनें इस मुकाबले में शानदार शुरुआत की। हालांकि इटली की टीम ने ज्यादातर समय बॉल पर अपना कब्जा जमाए रखा।"

Live TV

-->

Loading ...