#Harjit Singh Bhullar #Shiromani Akali Dal #CM Charanjit Singh Channi #Punjab News #Latest News #Dai

टॉवरों पर चढ़े बेरोजगार मुलाजिम: Harjit Singh Bhullar ने घेरी Channi सरकार, बोले- करोड़ों रूपए के इश्तिहार ना देखें, सरकार की असल सच्चाई ये है

चंडीगढ़: बेरोजागर मुलाजिमों का चन्नी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। कहीं मुलाजिम टंकी पर चढ़ कर अपनी मांगें पूरे करने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं तो कहीं टॉवरों पर। वहीं इसी क्रम में अकाली नेता हरजीत सिंह भुल्लर ने चन्नी सरकार का घेराव करते हुए उन पर जुबानी हमला किया है। 

हरजीत सिंह भुल्लर ने टॉवर पर चढ़े बेरोजगार मुलाजिम दिखाते हुए कहा कि लोग इनके करोड़ों रूपए के इश्तिहार ना देखें बल्कि सरकार की असल सच्चाई ये है। उन्होंने कहा कि जहां MLA होस्टल है और जहां सभी MLA  रहते हैं जहां पंजाब के बड़े-बड़े लोग रहते हैं वहीं देखिए कैसे इस टेलीफोन टावर पर बेरोजगार नौजवान चढ़े हुए हैं। ये हालात हैं पंजाब के मुख्यमंत्री के जो रोज स्टेज पर खड़े होकर मुलाजिमों के लिए या बाकी लोगों के लिए आज वादे करते फिर रहे हैं लेकिन असलियत कुछ और ही है जो शायद मुख्यमंत्री को नजर नहीं आएंगी।

उन्होंने आगे कहा कि आज जगह-जगह टंकियों पर टॉवरों पर बेरजगार चढ़े हुए हैं लेकिन ये सब सीएम और डिप्टी सीएम को नजर नहीं आएगा। जगह-जगह चरणजीत सिंह चन्नी अपने लिए पोस्टर लगा रहे हैं कि लोगों की सुनवाई की जा रही है क्या ये सुनवाई हो रही है? जो ये लोग खंबे पर चढ़े हुए हैं। जो करोड़ों रूपए के इशितिहार चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से लगाए जा रहे हैं उसे मत देखो चन्नी सरकार की ये है सच्चाई है। 












Live TV

-->

Loading ...