Harish Rawat, Navjot Singh Sidhu, Malvinder Mali, Pyare Lal Garg, Punjab News

हरीश रावत का बड़ा बयान- अपने सलाहकारों को तुरंत बर्खास्त करें सिद्धू, नहीं तो पार्टी करेगी कार्रवाई

 चंडीगढ़ः पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकारों को लेकर बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू के सलाहकारों की टिप्पणी निंदनीय है। उनका बयान पार्टी लाइन और देश हित के खिलाफ है। कश्मीर पर कांग्रेस की नीतियां साफ हैं। रावत ने सिद्धू को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपने सलाहकारों को समझाएं। कांग्रेस के नीतिगत मामलों पर टिप्पणी न करें। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो सलाहकार का पद छोड़ देना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि सलाहकारों का कद इतना बड़ा नहीं है कि कांग्रेस हाईकमान इस पर टिप्पणी करे। सिद्धू के सलाहकारों से कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है। सिद्धू को साफ कर दिया गया है कि सलाहकारों पर अंकुश लगाएं। रावत ने कहा कि सिद्धू को अपने सलाहकारों को बर्खास्त कर देना चाहिए और अगर वह ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो पार्टी उन्हें बर्खास्त कर देगी।

बता दें कि, मालविंदर माली ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कश्मीर मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने लिखा था कि कश्मीर-कश्मीरी लोगों का देश है। 1947 में इंडिया को छोड़ते समय हुए समझौते के अनुसार और यूएनओ के फैसले की उल्लंघना करते हुए कश्मीर के दो टुकड़े कर दिए गए, जिस पर पाकिस्तान और भारत ने कब्जा किया हुआ है। वहीं, सिद्धू के दूसरे सलाहकार डॉ. प्यारे लाल गर्ग ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तान की आलोचना करने को लेकर सवाल उठाए थे।

Live TV

-->

Loading ...