HP launche printer

HP ने भारत में लॉन्च किया ‘स्मार्ट टैंक’ सीरीज प्रिंटर

पीसी और प्रिंटर निर्माता कंपनी एचपी ने मंगलवार को भारतीय बाजार में एचपी स्मार्ट टैंक 700 सीरीज के तीन नए इंक टैंक प्रिंटर्स पेश किए हैं। नए इंक टैंक प्रिंटर एचपी स्मार्ट टैंक 720 की कीमत 20,049 रुपये, स्मार्ट टैंक 750, स्मार्ट टैंक 790 की कीमत क्रमश: 22,480 रुपये और 24,910 रुपये है। एचपी स्मार्ट टैंक 790 और एचपी स्मार्ट टैंक 750 एक साल की वारंटी के साथ आते हैं। इस बीच, एचपी स्मार्ट टैंक 720 एक वर्ष की वारंटी प्रदान करता है।

एचपी इंडिया मार्केट के वरिष्ठ निदेशक, प्रिंटिंग सिस्टम्स, सुनील राघवन ने एक बयान में कहा, ‘‘एचपी में, हम अपने ग्राहकों को अत्यधिक आसानी और चिंता मुक्त प्रिंटिंग अनुभव प्रदान करने के लिए लगातार नवाचार कर रहे हैं, जो पॉकेट-फ्रेंडली भी हैं। एचपी स्मार्ट टैंक 700 को आधुनिक और टिकाऊ उत्पाद के माध्यम से सस्ती लेकिन उच्च गुणवत्ता वाली छपाई के साथ परिवारों और छोटे व्यवसाय मालिकों की बहुमुखी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।’’

कंपनी के अनुसार, स्मार्ट टैंक 700 प्रिंटर एचपी का पहला इंक टैंक प्रिंटर है, जिसे 25 प्रतिशत से अधिक पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक से बनाया गया है। प्रिंटर की एचपी स्याही की बोतलों को एचपी प्लैनेट पार्टनर्स के माध्यम से पुनर्नवीनीकरण किया जा सकता है। प्रिंटर डुअल बैंड वाई-फाई, और ब्लूटूथ लो एनर्जी (बीएलई) द्वारा सक्षम एक आसान सिस्टम के साथ आते हैं। इसके अलावा, एचपी स्मार्ट ऐप अनुकूलन योग्य शॉर्टकट के विकल्प के साथ नेटवर्क से जुड़ने की परेशानी को कम करता है। आसान मोबाइल स्कैनिंग और प्रिंटिंग की अनुमति देता है।

नए उत्पाद बुनियादी एन्क्रिप्शन और पासवर्ड नियंत्रण प्रणाली सहित गोपनीयता नियंत्रण के साथ भी आते हैं। प्रिंटर सुनिश्चित करता है कि यह ज्ञात कमजोरियों के बिना चल रहा है। इसको स्टार्ट करते समय, यह स्वचालित रूप से महत्वपूर्ण कोड की जांच करता है और यदि कोई इसमें गलत जानकारी देता है यह तो सहज रूप से बंद हो जाता है। कंपनी का दावा है कि यह प्रिंटर के चलने के दौरान किसी भी तरह के दुर्भावनापूर्ण कोड को आने से भी रोकता है।

Live TV

Breaking News


Loading ...