Gurdas Maan

Super Breaking: धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले में Gurdas Maan को मिली अंतरिम जमानत, एक हफ्ते में जांच ज्वाइन करने के आदेश

चंडीगढ़: मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान को धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में हाइकोर्ट ने बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने मान को अंतरिम जमानत देते हुए एक हफ्ते में जांच ज्वाइन करने के आदेश दिए हैं। बता दें कि, इससे पहले इस मामले में गुरदास मान ने जालंधर की जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे  कोर्ट ने 8 सितंबर को खारिज कर दिया था। जिला अदालत से याचिका खारिज होने के बाद गुरदास मान ने हाईकोर्ट का रुख किया था। 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले गुरदास मान ने एक कार्यक्रम के दौरान साई लाडी शाह को श्री गुरु अमरदास जी का वंश बताया था। जब उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सिख संगठनों ने इसका जमकर विरोध किया। मामले में विवाद बढ़ता देख मान ने अपने इस बयान पर माफी मांगी ली थी। 

उन्होंने कहा था कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। अगर फिर भी ऐसा हुआ है तो वो माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि गुरु साहिब की किसी से तुलना नहीं की जा सकती। उनके खिलाफ नकोदर में 26 अगस्त को धार्मिक भावनाओं को आहात करने को लेकर एफआईआर दर्ज कर दी गई थी।

Live TV

-->

Loading ...