Uttar Pradesh UPRVUNL je recruitment 2021 uprvunl recruitment up

UP में निकली बंपर वैकेंसी: इन पदों पर 44900 सैलरी का उठाएं लाभ, ऐसे करें Apply

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड में आप लोगों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। जानकारी के लिए बता दें कि (UPRVUNL) ने जूनियर इंजीनियर (JE) ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। वहीं इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। तो आइए जानिए किस तरह आप कर सकते हैं अप्लाई। 

बताते चलें कि 10 अप्रैल 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार UPRVUNL भर्ती 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 05 मई 2021 है। इसके अलावा अगर आवेदन शुल्क की बात करें तो उसकी आखिरी तिथि- 7 मई है। 

पदों की कुल संख्या - 196

UPRVUNL में अलग-अलग ट्रेड में जूनियर इंजीनियर की कुल 196 पदों पर उम्मीदवारों को नौकरी दी जाएगी। 

JE भर्ती के लिए योग्यता

JE में भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार को राज्य सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेड जैसे इलेक्ट्रिकल/ मैकेनिकल/ इलेक्ट्रॉनिक्स/ कंप्यूटर इंजीनियरिंग में 03 साल डिप्लोमा किया होना जरुरी है। 

JE के लिए आयु, आवेदन फीस और सैलरी 

इन पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष जबकि अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई है। बता दें कि  सामान्य और ओबीसी वर्ग के लिए 1000 रुपये और एससी-एसटी उम्मीदवारों के लिए 700 रुपये आवेदन शुल्क है। जूनियर इंजीनियर के पदों पर चुने गए उम्मीदवारों को 44900 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। 
इसके अलावा उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा भी देनी होगी।

Live TV

Breaking News


Loading ...