CM Pramod Sawant, International Travelers, Covid variant Omicron

कोविड वैरिएंट Omicron के खतरे को देखते हुए अंतराष्ट्रीय यात्रियों पर कड़ी नजर रखेगा गोवा : CM Pramod Sawant

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि नए कोविड वैरिएंट ओमिक्रॉन के मद्देनजर राज्य में आने वाले अंतराष्ट्रीययात्रियों पर नजर रखने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं। 

सावंत ने कहा कि राज्य सरकार नए कोविड-19 वैरिएंट से संबंधित उभरते परिदृश्य पर चर्चा करने के लिए एक बैठक करेगी। मुख्यमंत्री सावंत ने यह भी कहा कि लोगों को उन लोगों से मिलने में सावधानी बरतनी चाहिए, जो हाल ही में तटीय राज्य की यात्र पर आए हैं। मुख्यमंत्री ने पणजी से 15 किलोमीटर दूर मापुसा कस्बे में संवाददाताओं से कहा, हमने हमेशा केंद्रीय दिशानिदेशरें का पालन किया है। हम इस बारे में कल स्वास्थ्य विभाग और सचिव के साथ बैठक कर रहे हैं। हवाईअड्डे और रेलवे स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया है।

उन्होंने यह भी कहा, हम गोवा पहुंचने वाले अंतराष्ट्रीययात्रियों पर नजर रखेंगे। लोगों को भी सावधानी बरतनी चाहिए। राज्य के बाहर से आने वाले व्यक्तियों को लेकर लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए और गोवा के लोगों को ध्यान रखना चाहिए। मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब दुनिया के विभिन्न हिस्सों में ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले सामने हैं, जिसे कोविड का एक खतरनाक रूप बताया जा रहा है।



Live TV

-->

Loading ...