Gangster Kulvir Naruana

बड़ी खबरः बठिंडा में पूर्व Gangster कुलबीर नरुआना का कत्ल, घर में हुई फायरिंग

बठिंडाः गांव नरुआना में रहने वाले पूर्व गैंगस्टर कुलबीर नरुआना की बुधवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को सुबह 7:00 बजे के करीब अंजाम दिया गया। इस दौरान कुलबीर नरुआना के साथी चमकौर चुम्भा की भी मौत हो गई, जबकि गुरप्रीत सिंह गोरा घायल हो गया। बता दें कि, मृतक के साथी मन्ना निवासी तलवंडी साबो ने ही गैंगस्टर को करीब 10  गोलियां मारी है।

मृतक कुलबीर के पिता साधु सिंह ने बताया कि बेटे का साथी मन्ना सुबह घर आया था। इस दौरान उसने चाय पीने की इच्छा जाहिर की। इस पर नरुआना ने अपने एक साथी को चाय लेने घर के अंदर भेज दिया और खुद मन्ना के साथ गाड़ी में बैठ गया। जैसे ही कुलबीर ने गाड़ी के दरवाजे बंद किए तो मन्ना ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। इस फायरिंग में कुलबीर की मौके पर ही मौत हो गई। 

गोलियों की अवाज सुनकर कुलबीर का दूसरा साथी चमकौर पहुंचा तो मन्ना ने पहले उसके पैर पर गोली मारी और फिर अपनी फॉर्च्यूनर कार उस पर चढ़ा दी चमकौर को बठिंडा के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं इस दौरान नरवाना के एक और साथी गुरप्रीत गोरा को भी जांघ में गोली लगी है, जिसे बठिंडा के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। 



वहीं जवाबी कार्रवाई में कुलबीर के साथियों ने भी मन्ना पर फायरिंग कर दी और गोली उसके पैर में जा लगी। घटना का पता चलते ही पुलिस ने आरोपी को कुछ ही समय में जख्मी हालत में धर दबोचा। मन्ना को भी किसी अन्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 



कुछ समय पहले भी हुआ था हमला
ज्ञात हो कि, इससे पहले भी कुलबीर नरुआना पर जानलेवा हमला हुआ था। जब पूर्व गैंगस्टर अपने फाइनेंस का दफ्तर बंदकर गांव की तरफ जा रहा था, तब बठिंडा कैनाल ब्रिज पर एक स्कोडा कार में सवार हमलावरों ने उसकी स्कॉर्पियो कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि, इस दौरान वह बाल-बाल बच गए थे।