jaipal bhullar, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

गैंगस्टर जयपाल भुल्लर के परिवार ने किया अंतिम संस्कार करने से मना, जताया ये शक

फिरोजपुरः गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का अंतिम संस्कार करने से परिवार ने मना कर दिया है। गैंगस्टर के पिता भूपिंदर सिंह भुल्लर ने जयपाल के एनकाउंटर पर सवाल उठाये हैं और मृतक का दोबारा से पोस्टमार्टम करवाने की मांग की है।

गैंगस्टर के पिता ने कहा कि जयपाल की पसलियां टूटी हुई थी, हमें उसकी मौत को लेकर शक है और हम चाहते हैं कि उसका पोस्टमार्टम यहां हो, जिसके बाद ही हम अंतिम संस्कार करेंगे। उन्होनें कहा कि वो डिप्टी कमिश्नर से भी मिल चुके हैं और उन्हें मांगपत्र देना चाहा लेकिन उन्होनें मांगपत्र लेने से मना कर दिय़ा। वहीं परिवार में इस बात को लेकर रोष है और उनका कहना है कि जब तक जयपाल का पोस्टमार्ट यहां पर नहीं होता और रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक वो अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि जयपाल भुल्लर और उसके साथी गैंगस्टर जस्सी को कोलकाता की एसटीएफ ने एनकाउंटर में कुछ दिन पहले ही मार गिराया है। दोनों गैंगस्टरों को पंजाब पुलिस और कोलकाता पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत ढेर किया। बता दें कि जयपाल भुल्लर और जस्सी पर जगराओं की अनाज मंडी में दो पुलिस एएसआई को मारने का आरोप था, जिसके बाद से दोनों ही आरोपी फरार चल रहे थे और कोलकाता में छिपकर बैठे थे। वहीं बीते दिन गैंगस्टर जस्सी का उसके गांव में अंतिम संस्कार किया गया है लेकि जयपाल भुल्लर का संस्कार करने से परिवार वाले मना कर रहे हैं। 

Live TV

-->

Loading ...