trendy makeup and clothes

कपड़ों से लेकर मेकअप तक चल रहा है ये ट्रेंड, जरूर करें फॉलो

लड़का हो या लड़की आज कल हर कोई चल रहे ट्रेंड को जरूर फॉलो करता है। अक्सर आपने सुना होगा कि फैशन बदलते हुए देर नहीं लगती। वैसे तो सभी सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड को लेकर अपडेट ही रहते हैं। लकिन फिर भी हम आज आपको बता दें कि  इन दिनों मेकअप और कपड़ो में क्या ट्रेंड चल रहा है।  तो आईये जानते है इसके बारे में.. 

पेस्टल शेड्स
यह आमतौर पर हर स्किन टोन वाली लडक़ी पर खिलते हैं। पेस्टल शेड के आउटफिट्स, लिपस्टिक, फुटवियर आदि सभी काफी चलन में हैं। इस शेड की खासियत यह है कि इसमें मैचिंग ड्रेस, लिपस्टिक और फुटवेयर, बैग आदि आसानी से मिल जाते हैं। इससे आपका अच्छा सेट तैयार हो जाता है। पेस्टल शेड की ड्रेस को आप ऑफिस, कॉलेज या पार्टी अर्थात् कहीं भी पहन सकते हैं। यह रंग आपको श्रेष्ठ लुक देता है। आप इस शेड की चीजों को अपने लिए खरीद सकती हैं।

न्यूड लिपस्टिक का है चलन
आजकल न्यूड लिपस्टिक काफी चलन में है। इसको आप कॉलेज, ऑफिस या पार्टी किसी भी जगह के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं। बस ख्याल रखने की बात यह है कि न्यू शेड की लिपस्टि आपके स्किन टोन से मैच करती हुई होनी चाहिए। इसलिए आप न्यूड शेड कर चयन करते समय ध्यान रखें कि यह आपके लुक को खराब न करे, बल्कि नेचुरल लुक ही दे। न्यूड शेड की लिपस्टिक लेते समय लाइट स्किन टोन वाली लड़कियों को ऐसे रंग का चुनाव करना चाहिए जो उनके स्किन टोन से अलग हो, लाइट स्किन टोन वाली लड़कियों पर लाइट पिंक, लाइट पीच, ऑरेंज कलर अच्छे लगते हैं। वहीं डस्की स्किन टोन वाली लड़कियों को अपने स्किन टोन को देखते हुए लाइट शेड्स का चुनाव करना चाहिए। इन पर पीच न्यूड कलर खूब फबेगा।

न्यूड शेड के फुटवियर ही खरीदें
न्यूड शेड्स की लिपस्टिक चलन में उसी तरह से फुटवियर में भाी न्यूड शेड की बहार है। न्यूड शेड्स के फुटवियर काफी पसन्द किए जा रहे हैं। इन्हें आप कॉलेज, पार्टी और ऑफिस कहीं भी पहन सकते हैं। हाई हील्स, पंप्स, फ्लैट्स आदि सभी तरह के फुटवेयर की वैरायटी में न्यूड शेड्स काफी फैशन में हैं। आप एक बार इन्हें भी आजमा कर देखिए लेकिन अपने व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए। इन्हें आजमाकर आप आकर्षक और फैशनेबल भी नजर आएंगी।









Live TV

Breaking News


Loading ...