Kwangtong Hong Kong Macao Maha Bay

चार पहिया ड्राइव क्वांगतोंग-हांगकांग-मकाओ महा खाड़ी अभिनव और समन्वित तरीके से विकसित होगा

2021 “चीन को समझें” अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन 1 से 4 दिसंबर तक क्वांगचो में आयोजित हो रहा है। इस दौरान दक्षिण चीन प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के पत्रकारिता और संचार कॉलेज की प्रोफेसर छन च्वान ने चाइना मीडिया ग्रुप को दिए एक खास इन्टरव्यू में "चीन के विकास के चमत्कार का रहस्य क्या है" जैसे विषयों को लेकर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि चीनी नेताओं के बुद्धिमान मार्गदर्शन पर चीन का आंतरिक विकास हो रहा है, इसके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय और वैश्विक वातावरण में चीन का विकास वैश्विक आर्थिक विकास में भाग लेता है। एक तरफ़ चीन अपना विशाल बाजार खोलता है, और दूसरी तरफ़ कई नई चीज़ें चीन में आती हैं, इस तरह चीन में जोरदार विकास का मौका मिला है।    

क्वांगतोंग-हांगकांग-मकाओ महा खाड़ी क्षेत्र के विकास की चर्चा करते हुए प्रोफेसर छन ने कहा कि इस क्षेत्र के विकास से लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुख मिलेगा, यह समान सुख और समान समृद्धि होगी। महा खाड़ी क्षेत्र का विकास क्वांगचो, शनचन, हांगकांग और मकाओ का चार पहिया ड्राइव वाला विकास है। यह संसाधनों का साझाकरण और समन्वय ही है। महा खाड़ी क्षेत्र का अभिनव और समन्वित तरीके से विकास होगा। 
( साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग )

Live TV

-->

Loading ...