Former UP CM Akhilesh

UP के पूर्व CM अखिलेश का CM योगी पर तंज, कहा- चुनाव चिन्ह बदलकर 'बुल्डोजर' कर लो!

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के प्रमुख अखिलेश यादव इन दिनों काफी सक्रिय हैं। इस दौरान अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में जगह का नाम बदलने में भी काफी दिलचस्पी ले रही है, इसलिए योगी सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुल्डोज़र रख लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि योगी सरकार बुल्डोजरों द्वारा गरीबों की झोपड़ी, बड़े-बड़े बिल्डिंग को तोड़वा कर काफी नुक्सान करवा रही है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या में जिन लोगों के घर गिराए गए हैं सपा सरकार बनने पर उनकी मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्र्रदेश से भाजपा का सफाया होने वाला है, जबकि भाजपा की सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, महंगाई, बेरोजगारी के मसले पर बदहाली फैलाई है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश से भाजपा की सरकार जाने वाली है तभी सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता खुशहाली चाहती है। 

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के पास अपना काम गिनाने को कुछ नहीं है, इसलिए दूसरे राज्य और देश के काम की तस्वीरें लगा रहे हैं, एक भी काम ऐसा नहीं है, जिसका योगी खुद ही शिलान्यास और उदघाट्न किया हो। इस मौके पर अखिलेश यादव ने सपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आज पूर्व मंत्री मनपाल सिंह लोधी, सांसद जय प्रकाश के भाई जितेंद्र निषाद, पूर्व सांसद यशवीर सिंह और गोंडा से अब्दुल हफीज सपा में शामिल हो गए, जो पहले बसपा में थे। 

Live TV

Breaking News


Loading ...