Former DGP Mohammad Mustafa, punjab news, navjot singh Sidhu, congress party

नवजोत सिद्धू को झटका, पूर्व DGP मोहम्‍मद मुस्तफा ने Advisor बनने से किया इनकार

चंडीगढ़ः पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पहला बड़ा फैसला लेते हुए अपने 4 सलाहकार नियुक्‍त किए। वहीं नियुक्‍त किए गए सलाहकारों में से पूर्व डीजीपी मोहम्‍मद मुस्‍तफा ने इस पद को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है। मुस्तफा ने कहा कि वह राजनीतिक भूमिकाओं के लिए नहीं बने हैं।

मुस्तफा ने कहा कि मैंने नवजोत सिद्धू को तहे दिल से धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कम से कम एक आदमी है, जिसने पिछले साढ़े 4 साल में मेरे बारे में सोचा। यह बहुत ही मार्मिक भाव है। नियुक्ति के बारे में पता चलते ही मेरी आंखों में आंसू आ गए, लेकिन मैंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है क्योंकि मैं राजनीतिक पदों के लिए तैयार नहीं हूं। 

उन्होंने बताया कि उन्हें इस ऑफर के बारे में मीडिया और कुछ लोगों के जरिए पता चला। अधिक विचार किए बिना मैंने पूरी विनम्रता के साथ इस प्रस्ताव को अस्वीकार करते हुए दिल्ली में सूचित कर दिया। हालांकि, पूर्व डीजीपी ने कहा कि वह कांग्रेस की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे। बता दें कि, मुस्तफा की पत्नी रजिया सुल्ताना मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मंत्रिमंडल में मंत्री हैं। पहले वह मुख्यमंत्री की करीबी मानी जाती थीं। 


Live TV

-->

Loading ...