Esha Gupta

इस वजह से ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, पढ़े पूरी खबर

कोरोना काल के चलते आए दिन लगातार लोगो की जान जा रही हैं। बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना के मरीजों की मदद भी कर रहे हैं। इसी बीच फ़िल्मी जगत की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि वे  ऐसे डरावने माहौल को और नहीं झेल पा रही है। इसलिए कुछ दिन तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखना चाहती है। 

देश को इन हालातों में नहीं देख सकती - ईशा
बता दें ईशा का कहना है कि देश में इस वक्त जो हालात बने हुए वो उन्हें बहुत तकलीफ दे रहे हैं वो इस ट्रॉमा को और नहीं झेल पा रही है। इसलिए कुछ दिन उनका सोशल मीडिया उनकी टीम संभालेगी। ईशा ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने घोषणा की थी कि, हमसब इसमें साथ हैं। इस वक्त देश के जो हालात हैं वो देखकर मेरे परिवार ने कुछ जरूरी सामान और बैड्स लोगों को मुहैया कराए हैं। लेकिन रोज देश के ऐसे हालात देखना बहुत तकलीफ दे रहा है।

 मैं दुआ करती हूं कि जो भी लोग ये पढ़ रहे हैं वो स्वस्थ रहे हैं, आपके परिवार की सुरक्षा के लिए दुआ करती हूं। मैं सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं, लेकिन आप लोग प्लीज जीतनी भी जरूरी और पुख्ता जानकारियां हैं वो शेयर करते रहें ताकी मेरी टीम उन्हें आगे शेयर करती रहेगी। अपना ख्याल रखें और दूसरों की मदद करें। इसके साथ  फातिमा शेख ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया था। 

Live TV

-->

Loading ...