Nusrat Bharucha, Chhori

Nusrat Bharucha की हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा की आने वाली हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। नुसरत भरुचा ने सोशल मीडिया पर फिल्म‘छोरी’से अपना फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘‘डर का एक नया चेहरा हमें डराने आ रहा है।‘छोरी’नवंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।’’ यह फिल्म मराठी फिल्म‘लापाछापी’का हिंदी रीमेक है।
फिल्म में नुसरत भरुचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है। भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। नुसरत भरूचा के फैंस फिल्म 'छोरी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बात करें नुसरत भरूचा की अन्य फिल्मों की तो वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। नुसरत भरुचा जल्द रामसेतु में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की अहम भूमिका होगी। इसके अलावा वह फिल्म 'जनहित में जारी' में भी नजर आने वाली है।

नुसरत की और भी आने वाली फिल्में
'छोरी' के अलावा नुसरत जल्द ही अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म 'राम सेतु' में नजर आएंगी। आने वाली 'जनहित में जारी' कॉमेडी फिल्म में नुसरत कॉन्‍डोम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाती दिखी जाएंगी।

Live TV

-->

Loading ...