punjab news, farmer protest,

भारत बंद के दौरान किसानों के साथ अकाली वर्कर की बदसलूकी के विरोध में उतरे किसान, अंबाला-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग किया जाम

चंड़ीगढ़ः किसान जत्थे बंदियों द्वारा केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि बिलों को लेकर भारत बंद की कॉल दी गई थी। जिसके चलते पूरे भारत में किसानों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया था। इसी बीच डेराबस्सी के पास पड़ते गांव मीरपुर मुबारकपुर में किसानों द्वारा सड़क को जाम किया हुआ था। उसी मार्ग पर अकाली दल के नगर कौंसिल के एमसी टोनी राणा द्वारा किसानों के साथ बदसलूकी की और रास्ता खोलने की जबरदस्ती की गई। 

जिसके चलते हुए किसानों ने रोष जताते हुए अकाली वर्कर टोनी राणा को माफी मांगने के लिए कहा था, लेकिन टोनी राणा द्वारा माफी ना मांगे जाने पर किसान जत्थे बंदियों द्वार अंबाला चंडीगढ़ मुख्य मार्ग को बंद कर दिया। साथ ही डेराबस्सी के अकाली दल के हलका विधायक नरेंद्र कुमार शर्मा के सामने नारेबाजी की। हलका विधायक नरेंद्र कुमार शर्मा द्वारा माफी मांगे जाने के बाद भी किसान जिथे मंत्रियों ने टोल प्लाजा से निकलकर उनके ऑफिस के बाहर धरना लगा दिया । पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उसके बेरिकेड्स तोड़ दिए। किसानों का कहना है कि जब तक राणा द्वारा माफी नहीं मांग लेते  यह धरना जारी रहेगा।

दूसरी तरफ अकाली दल के हलका विधायक नरेंद्र कुमार शर्मा ने दप्पर टोल प्लाजा पर आकर किसानों से बात की और माफी भी मांगी उन्होंने कहा कि अगर हमारे वर्कर द्वारा किसी व्यक्ति को या किसानों को गलत बोला गया है। उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। जब तक टोनी राणा माफी नहीं मांगेगा तब तक उसको पार्टी से निकाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि किसान हमारे लिए पहले हैं अगर किसान धरना देना चाहते हैं तो मेरे घर पर धरना दे सकते हैं क्योंकि धरना देना उनका हक है। 

Live TV

-->

Loading ...