Facebook , smart glasses

Facebook ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट चश्मा, जानिए फीचर और कीमत

टेक दिग्गज फेसबुक ने रे-बैन के साथ मिलकर पहला रे-बैन स्टोरीज नाम से अपना पहला स्मार्ट ग्लास लॉन्च किया है। फेसबुक  और एसिलोरूजोटिका के साथ साझेदारी में निर्मित, रे-बैन स्टोरीज  299 डॉलर से शुरू है और 20 स्टाइल संयोजनों में ऑनलाइन  और यूएस, साथ ही ऑस्ट्रेलिया , कनाडा, आयरलैंड, इटली और यूके में चुनिंदा खुदरा स्टोरों में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फ्रेम  में वीडियो और फोटो कैप्चर करने के लिए दो फ्रान्ट 5एमपी के कैमरे हैं। रिकॉर्डिंग के लिए चश्मे पर एक भौतिक बटन होता है, या कोई कह सकता है "अरे फेसबुक, वीडियो लो" उन्हें हाथों से मुक्त करने के लिए।

"कंपनी ने एक बयान में कहा,"आप आसानी से दुनिया को रिकॉर्ड कर सकते हैं जैसा कि आप इसे देखते हैं, फोटो लेते हैं और कैप्चर बटन का उपयोग करके 30-सेकंड तक के वीडियो या फेसबुक असिस्टेंट वॉयस कमांड के साथ हाथों से मुक्त होते हैं। एक हार्ड-वायर्ड कैप्चर एलईडी रोशनी आस-पास के लोगों को यह बताती है कि आप कब हैं एक फोटो या वीडियो ले रहे हैं।"
 
रे-बैन स्टोरीज को नए फेसबुक व्यू ऐप के साथ जोड़ा जाता है ताकि यूजर्स कहानियों और यादों को दोस्तों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ साझा कर सकें। आईओएस और एंड्रॉइड पर फेसबुक व्यू ऐप स्मार्ट ग्लास पर कैप्चर की गई सामग्री को फोन पर ऐप में आयात, संपादित और साझा करना आसान बना देगा: फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, मैसेंजर, ट्विटर, टिकटॉक, स्नैपचैट और बहुत कुछ शामिल है। रे-बैन की कहानियां क्लासिक रे-बैन शैलियों में 20 रूपों में उपलब्ध हैं - वेफरर, वेफेयरर लार्ज, राउंड और स्पष्ट सूर्य  लेंस की एक श्रृंखला के साथ पांच कलर में आता है।



Live TV

Breaking News


Loading ...