#PargatSingh #LatestNews #DainikSaveraNews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews

शिक्षा मंत्री परगट सिंह की शिक्षा सचिव को कड़ी हिदायत, बच्चों को फीस के लिए बेइज्जत करके निकालने वालों के खिलाफ लिया जाएगा सख्त एक्शन

शिक्षा मंत्री परगट सिंह से निजी स्कूलों के अभिभावकों ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने शिक्षा मंत्री को स्कूलों में अपने बच्चों के साथ किए जाने वाले व्यवहार से अवगत कराया। अभिभावकों ने शिक्षा मंत्री को बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप में बच्चों का अपमान किया गया जाता है और फीस न दिए जाने पर कई बच्चों को स्कूलों से निकाल दिया गया। वहीं, शिक्षा मंत्री परगट सिंह ने स्कूलों में बच्चों के साथ किए जाने वाले इस व्यवहार की कड़ी निंदा की। 

इस दौरान शिक्षा मंत्री ने मौके पर ही शिक्षा सचिव को फोन कर कोविड समय की फीस तत्काल कम करने के निर्देश दिए। तथा विशेष रूप से उन लोगों का पता लगाने के निर्देश दिए जो फीस को लेकर बच्चों का अपमान कर रहे हैं, या उन्हें स्कूलों से निकाल रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई स्कूल बच्चों से कुछ कहता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं, कुछ अभिभावकों का कहना है कि स्कूल अधिकारियों ने उन पर हमला किया था। मौके पर पहुंचे शिक्षा मंत्री ने एसएसपी से मामले की जांच कराने को कहा। शिक्षा मंत्री ने कहा कि किसी भी तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Live TV

-->

Loading ...