Education Department

शिक्षा विभाग कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों, शिक्षकों और छात्रों की करेगा मदद

कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों, शिक्षकों व छात्रों की शिक्षा विभाग मदद करेगा। कोरोना के बढ़ते मामलों के तहत कॉलेजों व स्कूल के कई शिक्षक, कर्मचारी व छात्र संक्रमित हुए हैं। ऐसे में शिक्षा विभाग ने संबन्धित अधिकारियों व उप निदेशकों की नियमित जानकारी भेजने के लिए कहा है। शिक्षा निदेशक डॉ. अमरजीत कुमार शर्मा ने कहा है कि कोरोना संक्रमित शिक्षकों, कर्मचारियों व छात्रों को शिक्षा विभाग या सरकारी स्तर पर किसी मदद की जरूरत है, तो इस बारे में ऑफिस  इंचार्ज जानकारी दे।

 इस बारे में नियमित रिपोर्ट देने के लिए भी कहा है। इसके अलावा कोरोना से संक्रमित शिक्षकों, कर्मचारियों व छात्रों व इनके परिवार से फोन के माध्यम से संपर्क करने के लिए कहा है। इस बारे में जिला उप शिक्षा निदेशकों को निर्देश दिये गए हैं। शिक्षा निदेशक ने कहा है
कि कोरोना के मामले बढे है और शिक्षा विभाग के भी कई कर्मचारी इससे प्रभावित हुए है, लेकिन शिक्षण सस्थान बंद होने के चलते इस बारे में जानकारी नही मिल पा रही है। ऐसे में उप निदेशकों को कोरोना संक्रमित शिक्षकों, कर्मचारियों व छात्रों को भी ट्रैक करने के लिए कहा है, ताकि विभाग की ओर से हर संभव मदद की जा सके। 

Live TV

-->

Loading ...