ED summons these actors

Drugs case: Rakul Preet, Rana Daggubati सहित इन अभिनेताओं को ED ने भेजा समन

हैदराबादः दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी कई अभिनेताओं के ड्रग्स सेवन करने की खबरें आ रही हैं। साउथ इंडस्ट्री के अभिनेताओं को इस सिलसिले में ईडी ने समन जारी किया है। बतौर रिपोर्ट्स 4-साल पुराने ड्रग केस के सिलसिले में ईडी ने रकुल प्रीत, राणा दग्गुबती समेत कई अभिनेताओं को समन भेजा है और सभी को सितंबर में अधिकारियों के सामने पेश होना होगा। तेलंगाना एक्साइज विभाग ने 2017 में 30 लाख के ड्रग ज़ब्त कर केस दर्ज किए थे जिसके बाद ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग की कार्यवाही शुरू की थी। जिसके लिए एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह, रवि तेजा और राणा दग्गुबाती जैसे शीर्ष सितारों को पूछताछ के लिए अपने अधिकारियों के सामने पेश होने को कहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सितारों के अभी के लिए गवाह बनाया गया है। ईडी ने  'पोकिरी' के निर्देशक पुरी जगन्नाथ को भी समन जारी किया है। सबूत मिलने तक इन टॉलीवुड हस्तियों को अभी गवाह बनाया गया है। आबकारी विभाग ने 62 लोगों के सैंपल लिए थे।वित्त मंत्रालय के नियंत्रण वाली संस्था ने सिंह, तेजा और दग्गुबाती के साथ चार्मी कौर, मुमैथ खान, नवदीप, तनीश, नंदू और तरुण को भी समन जारी किया है। तेजा के ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति एफ क्लब जीएम को भी बुलाया गया है। प्रसिद्ध टॉलीवुड निर्देशक पुरी जगन्नाथ, जिन्हें बद्री, पोकिरी और बुड्डा... होगा तेरा बाप जैसी उल्लेखनीय फिल्मों के लिए जाना जाता है, को 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा गया है।

मामले में पुरी को छोड़कर बाकी सभी को 2 से 22 सितंबर के बीच बुलाया गया है। एजेंसी मामले की जांच कर रहे आबकारी विभाग के अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी। एजेंसी से जुड़े एक अधिकारी ने साझा किया, हमने आबकारी अधिकारियों को गवाह के रूप में बुलाया है। इसी तरह, जब तक हमें सबूत नहीं मिलते, तब तक टॉलीवुड हस्तियों को गवाह माना जाएगा। जांच में उनके नाम सामने आए हैं।

Live TV

-->

Loading ...