chandigarh, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

अस्पताल में जिदंगी और मौत की जंग लड़ रहे DSP के परिवार ने की CM के OSD से मुलाकात, लगाई मदद की गुहार

चंडीगढ़ः कोरोना से जंग लड़ रहे डीएसपी हरजिंदर सिंह की मां को आज कैप्टन सरकार के आगे अपने बेटे की जिंदगी की भीख मांगनी पड़ी। लुधियाना के एक निजी अस्पताल में दाखिल डीएसपी हरजिंदर सिंह की मां ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री के ओएसडी एमपी सिंह से मुलाकात की और रोते हुए उन्होनें गुहार लगाई। 

वहीं ओएसडी ने भी परिवार को संतुष्टि जताई है कि शाम तक उन्हें फंड के पैसे जारी कर दिये जाएंगें और उनके इलाज में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होनें कहा कि उन्हें एयरलिफ्ट करवा कर सिकंदराबाद भेज कर उनके इलाज की हर संभव कोशिश की जाएगी। वहीं ओएसडी एमपी सिंह से मिले इस भरोसे पर परिवार ने भी संतुष्टि जताई है। उन्होनें कहा कि हम यहां पर अपने बेटे की जिंदगी की भीख मांगने आए थे।उन्होनें कहा कि सरकार ने हमारी बात सुन ली है और उन्होनें मदद का भरोसा भी दिया है। हम संतुष्ट हैं कि हमारे बेटे का इलाज अब हो सकेगा।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी, जिस में डीएसपी हरजिंदर सिंह अस्पताल के बेड पर लेट कर बोल रहे हैं कि वो मरने वाले हैं, जिसके बाद सरकार फंड जारी करेगी। अगर वहीं फंड सरकार पहले जारी कर दे तो उनकी जान बच सकती है। उन्होनें अपनी जान बचाने के लिए सरकार से मदद की गुहार लगाई थी। 

Live TV

-->

Loading ...