Maisha Soi

अपनी बेटी मायशा सोई के लिए दिनेश कर रहे संगीत विडियो 'रात अज्ज दी' का निर्देशन

मायशा सोई  जो इस समय विभिन्न प्रोजेक्टस को लेकर सुर्खियों में है और उनमें से एक यह है कि लोग इस लिटिल ब्यूटी मायशा सोई रात अज्ज दी विडियो में दिखेगीं । इस विडियो का निर्देशन उनके पिता दिनेश सुदर्शन सोई करेगें। यह विडियो  म्यूज़िक क्लब हाउस  एफजे कम्पनी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रहा है।

जैसा कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सभी जानते हैं कि दिनेश सुदर्शन सोई  का नाम बेहतरीन व्यक्तित्व में शामिल है। कभी स्टार प्लस पर प्रसारित पॉपुलर शो  मन की आवाज़ प्रतिज्ञा  में उन्होंने जुगनू का किरदार निभाया था। फिर वह एक कास्टींग डॉयरेक्टर बने और इंण्डिया बुक से लेकर एशिया बुक में अपना नाम दर्ज कराया। 2019 से वह एक सफल डॉयरेक्टर के रुप में उभर कर आये है। 

अब एक पिता के रूप में दिनेश अपनी लाडली बेटी मायशा को अपना लकी चार्म मानते हैं। पिछले साल  वह पिता बने और सितंबर में उन्होंने अपना नया म्यूजिक लेबल  डी एस क्रिएशन्स म्यूजिक शुरू किया । दिनेश सुदर्शन सोई को दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड्स फिल्म्स अवार्ड शो में आयोजक कल्याणजी जाना ने बेस्ट डेब्यूटेंट डायरेक्टर का अवार्ड प्रदान किया। हाल ही में उन्होंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस  डीएस क्रियेशन्स शुरू किया है।



 




Live TV

-->

Loading ...