Delhi Police high level meeting

Delhi Police की हाई-लेवल मीटिंग जारी, स्वतंत्रता दिवस पर हमला कर सकते हैं आतंकी

नई दिल्लीः दिल्ली में आतंकवादी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आतंकी हमले की फिराक में हैं। इसे लेकर दिल्ली में पहले ही रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित लाल किले पर हमला करने की फिराक में है। इसे लेकिन खुफिया तंत्र और दिल्ली पुलिस के उच्च अधिकारियों के बीच एक हाई-लेवल मीटिंग हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की ये हाई-लेवल मीटिंग स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों से हाल ही में मिले आतंकी गतिविधियों के अलर्ट के बाद हो रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस के दिन आतंकी लाल किले को अपना निशाना बना सकते हैं। खालिस्तानी आतंकी पुलिस के भेष में लाल किले पर हमला करने की फिराक में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुफिया तंत्र से ताजा अलर्ट मिला है। इस अलर्ट के मुताबिक, असामाजिक तत्व और खालिस्तानी आंदोलन के प्रति वैचारिक झुकाव रखने वाले लोग दिल्ली पुलिस वर्दी पहन कर लाल किले की सुरक्षा में घुसपैठ करने की कोशिश कर सकते हैं। वहीं दिल्ली में धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने के साथ ही कानून-व्यवस्था में भी सेंध लगाने की कोशिश की जा सकती है।

वहीं दिल्ली में आतंकी अलर्ट के बाद पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर बैरिकेडिंग कर दी है। खास तौर से लाल किले की ओर जाने वाले रूटों में बदलाव किया गया है। वहीं बीते दिनों गुड़गाव ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक गाइडलन जारी करते हुए कहा था कि स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए गुड़गांव बॉर्डर से दिल्ली में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी।

Live TV

-->

Loading ...