Problems of yoga guru Baba Ramdev increased, Delhi High Court issued summons

योग गुरु बाबा रामदेव की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली हाईकोर्ट ने जारी किया समन

नई दिल्ली: योग गुरू बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल एलोपैथी के खिलाफ बयानों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने बाबा रामदेव को समन जारी किया है। कोरोना के इलाज में कोरोनिल के कारगर होने वाले दावे और एलोपैथी को लेकर बाबा रामदेव के आलोचनात्मक बयान को लेकर दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई। जिस पर दिल्ली हाईकोर्ट ने बाबा रामदेव को समन भेजकर जवाब मांगा है।

दिल्‍ली हाईकोर्ट ने मौखिक रूप से योग गुरु रामदेव के वकील से कहा कि वह सुनवाई की अगली तारीख, 13 जुलाई तक उन्हें कोई भड़काऊ बयान न देने को कहें। मेडिकल एसोसिएशन की तरफ से बाबा रामदेव पर आरोप लगाए गए हैं कि वह कोरोनिल को लेकर लोगों से झूठे वादे और बयानबाजी कर रहे हैं और कोरोना काल में लोगों के बीच में भ्रम पैदा कर रहे हैं।

डॉक्‍टरों ने किया था प्रदर्शन
एलोपैथी को लेकर बाबा रामदेव के कई बयानों से खफा देशभर के डॉक्टर लगातार उनपर ऐक्‍शन की मांग कर रहे हैं। 1 जून को देशभर के रेजिडेंट डॉक्टर्स ने 'काला दिवस' मनाया था। एक वायरल वीडियो में रामदेव एलोपैथी चिकित्सा पद्धति को बेकार और तमाशा बताते नजर आए थे। इसके बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने गहरी नाराजगी जाहिर की थी।

Live TV

Breaking News


Loading ...