Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia

Delhi के उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia बोले, अपने दम पर चुनाव लड़ेगी पार्टी

अयोध्या : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री इन दिनों यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी दौरे पर हैं। उन्होंने एलान किया कि पार्टी सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दो दिन के अयोध्या के दौरे पर थे। उन्होंने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की तिरंगा संकल्प यात्र को रवाना करने के बाद मीडिया को संबोधित किया। सिसोदिया ने साफ कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश में किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी। पार्टी प्रदेश की सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि रामलला का दर्शन सौभाग्य के समान है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में रामराज्य को आदर्श माना जाता है, लेकिन राम के नाम पर बात करने वाली पार्टी अंत में क्या करती है। यह सभी जानते हैं। सिर्फ दिल्ली सरकार है जो भगवान राम से प्रेरणा लेकर रामराज्य के सिद्धांतों पर चल रही है। यही वजह है कि चाहे यूपी हो या अन्य कोई राज्य लोग अरविंद केजरीवाल जैसा मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर तिरंगा यात्र का मकसद लोगों को अच्छी शिक्षा, रोजगार, चिकित्सा, सस्ती बिजली व पानी दिलाने के संकल्प को साकार करने वाली सरकार बनाना है।

सिसोदिया ने कहा कि साढ़े चार साल पहले भाजपा ने जनता से वादा किया था कि भ्रष्टाचार और गुंडाराज से प्रदेश को मुक्ति दिलाएंगे। किसानों की आय दोगुना कर देंगे। महिलाओं को सुरक्षा मिलेगी, लेकिन यूपी की सरकार पीड़ितों के बजाए गुंडों के साथ खड़ी है। कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा महंगी बिजली मिल रही है। हम तो दिल्ली में फ्री बिजली दे रहे हैं।






Live TV

-->

Loading ...