Delhi Seemapuri area

दिल्ली: पुरानी सीमापुरी इलाके की बहुमंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, 4 लोगों की गई जान

नई दिल्लीः दिल्ली के पुरानी सीमापुरी इलाके में एक बहुमंजिला इमारत में मंगलवार को आग लगने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई। अधिकारियों के अनुसार, दमकल अधिकारियों को तड़के करीब चार बजे आग लगने के संबंध में PCR कॉल मिली थी।

जल्दबाजी में पुलिस टीम और दिल्ली दमकल सेवा के जवान मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। पीड़ितों की पहचान होरी लाल (59) उनकी पत्नी रीना (55), आसू (24), रोशनी (18) के रूप में हुई है।अधिकारियों ने कहा कि वे इमारत की तीसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे में झुलसने के कारण मृत पाए गए। पुलिस ने कहा कि परिवार के सदस्य अपने घर के फर्श पर सो रहे थे, जब शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। घटनास्थल का निरीक्षण डीएफएस, क्राइम टीम, एफएसएल टीम और वरिष्ठ अधिकारियों ने किया।

नाइट गो ACP विवेकविहार, DCP शाहदरा और एडीएल डीसीपी-2 ने भी घटनास्थल का दौरा किया।पीड़ितों के शवों को जीटीबी अस्पताल के मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया गया है और मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम किया जाएगा। दिल्ली पुलिस ने कहा, ‘‘अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 436, 304ए के तहत उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।’’

Live TV

-->

Loading ...