raw teachers, Punjab Secretariat

कच्चे अध्यापकों का प्रतिनिधिमंडल अपनी मांगों को लेकर पहुंचा पंजाब सचिवालय

मोहालीः मोहाली में पिछले कई दिनों से पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड के बाहर धरने पर बैठे कच्चे अध्यापकों का प्रतिनिधिमंडल अपनी मांगों को लेकर पंजाब सचिवालय पहुंच गया है। प्रतिनिधिमंडल की शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला के साथ बैठक होगी। 

बता दें कि, अपनी सेवाओं को नियमित करने की मांग को लेकर अस्थाई शिक्षक पिछले कई दिनों से मोहाली में पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड भवन के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के आधिकारिक आवास तक पहुंचने के लिए चंडीगढ़-मोहाली सीमा पर लगाए गए बैरिकेड तोड़ने की कोशिश करने वाले स्कूली शिक्षकों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और पानी की बौछारों का इस्तेमाल किया। 

अस्थाई शिक्षक संघ के बैनर तले उन्होंने अपनी मांगों को लेकर दबाव बनाने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को घेरने की योजना बनाई थी। जब महिलाओं सहित कई प्रदर्शनकारी शिक्षकों ने बैरिकेड तोड़कर जाने की कोशिश की, तो चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें मुख्यमंत्री आवास की ओर जाने से रोकने के लिए पानी की बौछारें और आंसू गैस के गोले दागे। प्रदर्शनकारी शिक्षकों ने दावा किया कि उनमें से कुछ को चोटें आई हैं। उन्होंने पंजाब सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए।

Live TV

-->

Loading ...