Deepshikha

‘Ranju Ki Betiyan’ की शूटिंग के दौरान हीट स्ट्रोक से बचीं Deepshikha

अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल फिलहाल सिलवासा में टेलीविजन शो ‘रंजू की बेटियां’ की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने सेट पर भीषण गर्मी के बीच शूटिंग करने के अपने अनुभव को साझा किया और यह भी बताया कि किस तरह से वह हीट स्ट्रोक से बची रहीं। दीपशिखा कहती हैं, ‘‘गर्मी से हम बेहाल थे। हर सीन के बाद मैं अपने कमरे में भाग जा रही थी ताकि मैं हीट स्ट्रोक से बची रहूं। 

शो के एक अहम दृश्य, जहां मेरे और अयूब (खान) के किरदार गुड्डू जी के बीच लड़ाई हो रही थी, उस दौरान हम 40 डिग्री तापमान पर शूटिंग कर रहे थे। यह दृश्य मेरे लिए काफी मुश्किल था क्योंकि मुझे चीखना-चिल्लाना था। मुझे याद है कि शाम को शूटिंग खत्म करने के बाद मैं लगभग बेहोश हो गई थी क्योंकि ज्वेलरी के साथ मेरा लुक इसमें काफी हेवी था और स्किन में भी जलन हो रही थी।’’ 

वह आगे यह भी कहती हैं, ‘‘एक कलाकार की जिंदगी उतनी ग्लैमरस नहीं होती है, जितनी कि यह लगती है। लेकिन यह मेरे काम का हिस्सा है और मैं अपने रास्ते आने वाली हर चुनौती से लड़ूंगी। मुझे अपने काम को लेकर बहुत जुनून है।’’ दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में दीपशिखा, ललिता का किरदार निभा रही हैं, जो एक ग्रेशेड वाला किरदार है। 

Live TV

-->

Loading ...