accident

दुर्घटना में घायल महिला की मौत, गाड़ी चालक पर केस दज

नगर के टाऊन पार्क के सामने बीती रात 8.30 बजे के करीब सफारी गाड़ी से स्कूटी को टक्कर मारने पर घायल हुई स्कूटी सवार न्यू मॉडल निवासी करीब 30 वर्षीय श्रद्धा की मौत हो गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने सूचना मिलने पर मृतका के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया। इस मामले में परिजनों के बयान पर पुलिस ने सफारी गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

मामले में आरोपित की गाड़ी शिव नगर से बरामद हो चुकी है लेकिन आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर है। मामले में मृतका के जीजा ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए है। इस मामले में हांसी के दिल्ली गेट निवासी विनोद कुमार ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी हांसी में मिठाइयों की दुकान है। बीती 28 जून को वह और उसका छोटा भाई विजय कुमार और न्यू माडल टाऊन एक्सटैंशन निवासी उसका साला मनोज, मनोज की पत्नी श्रद्धा और मनोज कुमार की बेटी तीन वर्षीय याना माडल टाऊन से टाऊन पार्क के लिए चले थे। 

वह और उसका भाई अजय अपनी गाड़ी में थे। उसका साला मनोज कुमार, मनोज की पत्नी श्रद्धा व बेटी याना अपनी स्कूटी पर सवार होकर उनसे आगे चल रहे थे। जब वे डाबड़ा चौक फ्लाई ओवर को क्रॉस करके नीचे उतर रहे थे, तो एक सफेद रंग की सफारी गाड़ी तेज रफ्तार से आई और उनके देखते-देखते मनोज कुमार की स्कूटी को पीछे से टक्कर मारी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि मनोज व उसकी पत्नी श्रद्धा व बच्ची याना ऊपर की ओर उछल गए और जोर से नीचे सड़क पर गिर गए। उसने उस दौरान गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था। टक्कर लगने से स्कूटी गाड़ी के अगले हिस्सें में फंस गई और गाड़ी चालक स्कूटी को घसीटते हुए ले गया। विनोद ने बताया कि उन्होंने मनोज कुमार, श्रद्धा व याना को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां श्रद्धा की एक्सीडैंट में लगीं चोटों के कारण मौत हो गई। वहीं मनोज और याना अस्पताल में दाखिल है।

Live TV

Breaking News


Loading ...