road accident

सड़क हादसे में एक की मौत

एन.एच- 44 स्थित घरौंडा ओवरब्रिज पर दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रक चालक व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे में लगी चोटों के कारण ट्रक क्लीनर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। ट्रक चालक ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

शनिवार को अमृतसर के टोला नगल निवासी ट्रक चालक सोनू पुत्र जोगिंद्र सिंह अपने क्लीनर बलदेव सिंह के साथ दिल्ली की आजादपुर मंडी से फ्रूट लोड करके अमृतसर के लिए निकला था। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात एक या दो बजे के बीच जब वह घरौंडा ओवर ब्रिज पर पहुंचा तो उसके आगे चल रहे ट्रक ने लापरवाही के साथ अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे उसको ट्रक आगे चल रहे ट्रक में भिड़ गया। 

हादसा इतना जबरदस्त था कि सोनू व बलदेव को गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आस पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। जिन्होंने उन्हें करनाल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत ज्यादा खराब होने के कारण डॉक्टरों ने बलदेव को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। जिसकी रविवार सुबह करीब पांच बजे ईलाज के दौरान मौत हो गई। बलदेव अमृतसर के बरोची राजपूतान का रहने वाला था। घटना की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल ट्रक चालक के ब्यान दर्ज किए। पुलिस ने क्लीनर के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Live TV

Breaking News


Loading ...