Daljit Cheema, CM Channi, navjot singh sidhu, punjab news

CM Channi को अभी तक मुख्यमंत्री मानने को तैयार नहीं Sidhu- Daljit Cheema

श्री आनंदपुर साहिबः अकाली दल के मुख्य प्रवक्ता डॉ दलजीत सिंह चीमा ने कांग्रेस सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है। चीमा ने कांग्रेस के बीच जारी तनाव पर कहा कि कांग्रेस असली मुद्दों को छोड़कर वे ऐसे मुद्दे चला रहे हैं जैसे नवजोत सिंह सिद्धू को सत्ता कैसे मिले ,चन्नी को मुख्यमंत्री पद से कैसे हटाया जाए, ऐजी को कैसे हटाया जाए और डीजीपी को कैसे हटाया जा सकता है। इससे सिर्फ पंजाब की जनता को नुकसान हो रहा है। 

वहीं बहबल कलां मामले में निलंबित पुलिस अधिकारियों की बहाली को लेकर डॉ. चीमा ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार 5 साल से इस मुद्दे पर गंदी राजनीति कर रही है। कल  सिद्धू बुर्ज जवाहर सिंह वाला गुरुद्वारा पहुंचे थे और वहां जाकर बेअदबी के आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए अरदास कर रहे थे, लेकिन मुझे हैरानी तो तब हुई जब दूसरी तरफ सरकार निलंबित पुलिस अधिकारियों का पुनर्वास कर रही है। एक दिन पहले वे न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और दूसरी ओर आरोपी पुलिस अधिकारियों को ड्यूटी सौंपी जा रही है। इसमें दोषी कौन है फिर? 

सिद्धू द्वारा अपनी ही कांग्रेस सरकार पर निशाना साधने पर डॉ चीमा ने कहा कि कांग्रेस ने चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने का नाटक किया है। इससे साबित होता है कि कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू अभी चन्नी को मुख्यमंत्री के तौर पर स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं। आए दिन चन्नी पर  बयान दाग कर सिद्धू  वह उन्हें जलील कर रहे है।

Live TV

-->

Loading ...