former RAMPUR MP Jaya Prada

RAMPUR की पूर्व सांसद जया प्रदा पर अभद्रता टिप्पणी मामले में कोर्ट में हुई बहस

मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) : फिल्म अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में प्रार्थना पत्र पर शुक्रवार को सुनवाई हुई। रामपुर के सांसद आजम खां की ओर से पेश हुए अधिवक्ता शहनवाज सिब्तेन ने बताया कि एम.पी.-एम.एल.ए. कोर्ट में कुछ माह पहले डिस्चार्ज का प्रार्थना पत्र दिया था। इस मामले में शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई हुई।

अधिवक्ता शहनवाज सिब्तेन ने कोर्ट में पक्ष रखते हुए कहा कि कार्यक्रम में रामपुर के सांसद मौजूद थे, लेकिन उनके द्वारा इस तरह की अभद्र टिप्पणी नहीं की गई। अगर कोई मंच पर मौजूद है तो इसका आशय यह नहीं होना चाहिए कि वह किसी और के दिए बयान के दोषी हो जाएंगे। अधिवक्ता ने कोर्ट से अपील की क‍ि इस मामले में आजम खां पर लगाए गए आरोप को डिस्चार्ज किया जाए। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद इस मामले की सुनवाई के लिए 9 अगस्त की तारीख तय की है। 

बता दें कि वर्ष 30 जून, 2019 काे रामपुर के सांसद आजम खां पर एक सम्मान समारोह में जया प्रदा पर अशोभनीय टिप्पणी करने का आरोप लगा था। रामपुर चुनाव में जीत के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने आजम खां के सम्मान में मुरादाबाद में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में आजम की तारीफ में कशीदे गढ़ते मुरादाबाद के सांसद डाॅ. एस.टी. हसन भी आपा खो बैठे थे। उन्होंने पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा को लेकर अपशब्द बोल दिए थे।इस मामले में आजम खां के साथ ही मुरादाबाद के सांसद समेत कई सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। 

Live TV

Breaking News


Loading ...