#Latest News #Congress #DainikSaveraNews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews #DainikSaveraPolit

UP में सदस्यता अभियान के तहत 1 करोड़ सदस्यों को जोड़ेगी कांग्रेस

लखनऊ: कांग्रेस 26 नवंबर से संविधान दिवस के मौके पर सदस्यता अभियान शुरू करेगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार, पार्टी ने एक  बड़े अभियान में एक करोड़ सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है, ताकि राज्य में पार्टी का आधार मजबूत किया जा सके, जहां अगले साल की शुरूआत में चुनाव होने हैं।

लक्ष्य हासिल करने के लिए विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में एक लाख से अधिक पांच सदस्यीय टीमों का गठन किया गया है। पार्टी नेताओं ने दावा किया कि राज्य के लोगों ने कांग्रेस में अपना विश्वास जताया है और इस स्तर का सदस्यता अभियान पार्टी के विश्वास को दर्शाता है।

कांग्रेस लगातार विभिन्न कार्यक्रमों और गतिविधियों के माध्यम से लोगों को जोड़ने का प्रयास करती रही है। इस सूची में सदस्य गांवों में बैठकें करेंगे और भारतीय संविधान की प्रासंगिकता पर चर्चा करेंगे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि लोगों से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जाएगा। पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे 2022 के चुनावों के मद्देनजर प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा किए गए वादों के बारे में मतदाताओं को अवगत कराएं। पार्टी दिन में दो बार अभियान की प्रगति की निगरानी करेगी।

Live TV

Breaking News


Loading ...