Pragat Singh once again raised questions

Jalandhar कैंट से कांग्रेस के MLA Pragat Singh ने एक बार फिर उठाए अपनी सरकार पर सवाल

जालंधरः पंजाब में कांग्रेस सरकार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। आज कैंट हल्के से कांग्रेस के विधायक प्रगट सिंह ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि  कैप्टन अमरिंदर सिंह नाम बताये जो करप्ट विधायक दिल्ली गए है। वहीं उन्होंने एरीगेशन स्कैम मामले पर सवाल उठाते हुए कहा कि 4 साल पहले जो एरीगेशन स्कैम पकड़ा गया आज तक सरकार की ओर से उस पर करवाई क्यों नहीं हुई। 

इसी के साथ उन्होंने सुरिंदर पहलवान केस को उठाते हुए कहा कि सुरिंदर पहलवान पर पर्चा दिया गया, लेकिन सरकार बताए कि क्या 1200 करोड़ का वो अकेला ही खा गया? परगट सिंह ने अपनी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्रियों को डराने के लिए उनके पीए पर मामले दर्ज किए जा रहे हैं। यह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि खुद सीएम के ओएसडी कई मामलों में घिरे हैं। 

उनके बड़े-बड़े होटल व मैरिज पैलेस बन रहे हैं, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। कैप्टन को उन पर भी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सीएम को सिर्फ मंत्रियों को डराने के लिए हथकंडे नहीं अपनाने चाहिए। बता दें कि पंजाब में कांग्रेस सरकार के विवाद को खत्म करने के लिए 3 मैंबरी कमेटी ने आज सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंप दी है। 

Live TV

-->

Loading ...