Commissionerate police, Corona virus, night curfew

एक्शन मोड में जालंधर पुलिस, नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 19 लोगों को किया गिरफ्तार

जालंधरः कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए पंजाब सरकार ने सख्ती करने के आदेश जारी किए हैं। आज रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा। इसके इलावा रविवार को लॉकडाउन भी लगेगा। इन आदेशों के बाद जालंधर कमिश्नरेट पुलिस भी सख्ती के मूड में आ गई है। अलग-अलग थानों की पुलिस ने बीती रात 19 लोगों को गिरफ्तार कर उन पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उन लोगों को गिरफ्तार किया है जो नाइट कर्फ्यू की अवधि के दौरान या तो दुकानें खोलकर बैठे हुए थे या सड़कों पर घूम रहे थे।

थाना बस्ती बावा खेल के एएसआई रूपलाल ने कबीर बिहार के अरुण को रात 10:35 पर गिरफ्तार किया। वहीं भार्गव कैंप के एएसआई मोहनलाल ने रात 1:30 बजे विजय कुमार, थाना-1 की पुलिस ने हेयर ड्रेसर लवप्रीत को रात 9:50 पर, थाना डिवीजन-2 की पुलिस ने रात 12:30 बजे रोज पार्क इलाके में घूम रहे सुपन खुराना, थाना डिवीजन-3 की पुलिस ने मोहम्मद तसलीम को रात 10:35 और प्रताप बाग मंडी रोड से कन्हैया नाम के व्यक्ति को रात 11:30 बजे गिरफ्तार किया है। इनके अलावा 13 और लोगों को अलग-अलग थानों की पुलिस ने नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने के जुर्म में गिरफ्तार कर उन पर मामला दर्ज किया है। 

कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने लोगों से अपील की है कि वे नाइट कर्फ्यू के बाद सड़कों पर न निकले और ना ही दुकानें खोलकर बैठे। जो भी ऐसा करता दिखा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Live TV

-->

Loading ...